होम / Katrina Kaif In White Dress सफेद रंग की स्लिट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई कैटरीना कैफ

Katrina Kaif In White Dress सफेद रंग की स्लिट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई कैटरीना कैफ

Mukta • LAST UPDATED : October 18, 2021, 9:17 am IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Katrina Kaif In White Dress लंबे इंतजार के बाद, कैटरीना कैफ ने आखिरकार इस सप्ताह अपनी फिल्म सूर्यवंशी के प्रचार को शुरू कर दिया है। हाल ही में, कैटरीना एक शूट के लिए मुंबई के समुद्र तट पर निकलीं और सफेद रंग में उनके खूबसूरत लुक ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

उनकी खूबसूरत सफेद पोशाक उनके प्रशंसकों को आकर्षित करने में कामयाब रही और कुछ ही समय में, तस्वीरें वायरल हो गईं। हालांकि, अब कटरीना ने एक और झलक शेयर की है कि कैसे उन्होंने फोटोज शूट करते हुए मस्ती की।

Katrina Kaif In White Dress

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हमें एक झलक दी कि कैमरे के सामने क्या चल रहा था जब वह सूर्यवंशी के प्रचार के लिए समुद्र तट पर थीं। वीडियो में कैटरीना सफेद रंग की स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसके बाल खुले हुए हैं और उनमें सॉफ्ट कर्ल हैं। मिनिमल मेकअप के साथ कटरीना फ्रेम में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

(Katrina Kaif In White Dress)

Video विडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

अब, वीडियो में, हमें उसके कैमरे के लिए कई पोज भी देखने को मिलते हैं और उनमें से प्रत्येक में वह बहुत खूबसूरत लग रही है। जब कैटरीना ने ये दोनों तस्वीरें शेयर की तो फैंस हैरान रह गए। सिर्फ फैंस ही नहीं, एक्ट्रेस के करीबी सेलेब्स दोस्तों ने भी इस पर मीठे कमेंट किए।

उनमें रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा भी शामिल थे। अब, जैसे ही वह अपनी आने वाली फिल्म के लिए प्रचार शुरू कर रही है, प्रशंसकों को उसी के बीच में और अधिक देखने की उम्मीद है। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म रोहित शेट्टी द्वारा अभिनीत है और मार्च 2020 से रिलीज होने के लिए लंबित है। अब, यह 5 नवंबर, 2021 को स्क्रीन पर आएगी।

(Katrina Kaif In White Dress)

Read Also : Bombay Times Fashion Week लहंगे में दिखा Hina Khan का स्टनिंग लुक

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें