होम / Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Venue शादी का गवाह बनेगा चौथ का बरवाड़ा स्थित 700 साल पुराना ऐतिहासिक किला

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Venue शादी का गवाह बनेगा चौथ का बरवाड़ा स्थित 700 साल पुराना ऐतिहासिक किला

Prachi • LAST UPDATED : December 9, 2021, 3:17 pm IST

बजरंग सिंह, सवाई माधोपुर:
Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Venue: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा स्थित 700 साल पुराने इसी ऐतिहासिक किले में आज वैवाहिक बंधन में बंधेंगे। हाल ही में सिक्स सेंस कम्पनी द्वारा इस ऐतिहासिक किले को होटल में तब्दील किया गया है। करीब 100 साल बाद इस ऐतिहासिक किले में किसी विवाह की शहनाइयां गूंजेंगी।

यह ऐतिहासिक किला विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का गवाह बनेगा। विक्की ओर कैटरीना की शादी समारोह की बात करे तो पहले सेहराबन्दी का कार्यक्रम होगा और फिर विक्की कौशल की बारात होटल के एक छोर से दूसरे छोर पहुंचेगी, जहां विशेष तौर से तैयार किये गए मंडप में कटरीना विक्की के साथ 7 फेरे लेंगी।

बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के कवरेज को लेकर देश के नामी-गिरामी इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया का जमावड़ा होटल के सामने स्थित है। इस शाही शादी की रस्म की एक झलक पाने के लिए देश का मीडिया बेताब है। आपको बता दें कि होटल सिक्स सेंस फोर्ट जो एक 700 साल पुराना किला है, उसके होटल में तब्दील होने के बाद आज फोर्ट कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का गवाह बनेगा। बॉलीवुड स्टार की शादी को लेकर स्थानीय लोगों में भी खासा चार्म है।

(Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Venue)

बॉलीवुड स्टार की हाई प्रोफाइल शादी में फिल्म स्टारों के साथ ही उनके परिजन व विख्यात फिल्मी हस्तियां इस होटल में ठहरे हैं। मेहंदी, हल्दी की रस्म के बाद आज दोनों कपल हिंदू रीति रिवाज से मंत्रोच्चार के साथ एक दूसरे के जीवनसाथी बनेंगे। चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में कटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी को लेकर व्यवस्थाएं चाक-चौबंद है। चौथ का बरवाड़ा थाना अधिकारी टीनू सोगरवाल मय पुलिस जाब्ते के होटल के मुख्य प्रवेश द्वार पर खड़ी है। सुरक्षा को लेकर पुलिस द्वारा व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं। सिक्स सेंस फोर्ट होटल के सभी द्वारों पर 1-4 का पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।

बॉलीवुड स्टार की शादी में किसी भी पीएमओ व राज्य सरकार के नुमाइंदे के आने की संभावनाएं नहीं है। शादी को लेकर कैटरीना कैफ के दूल्हे विक्की कौशल विंटेज कार से दुर्ग में अपनी दुल्हन को जीवनसंगिनी बनाने के लिए प्रवेश करेंगे। होटल सिक्स सेंस चौथ बरवाडा आज बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ विकी कौशल की शादी का गवाह बनेगा होटल निर्माण के बाद पहली बार किसी बड़े फिल्मी सितारे कपल का यहां वैवाहीक गठबंधन हो रहा है। आज फिल्म स्टार कैटरीना कैफ विकी कौशल सात फेरे लेकर वैवाहिक बंधन में बंधेंगे। इसे लेकर सभी तैयारियां होटल प्रबंधन की ओर से पूरी कर ली गई है।

Read More: Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Live शाही शादी के लिए स्पेशल मेन्यू, इन पकवानों का लुत्फ उठाएंगे मेहमान

Read More: Katrina Kaif Wedding Photo कटरीना की ब्राइडल लुक की तस्वीर वायरल! कल होगा ग्रैंड रिसेप्शन

Read More: Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Update रजवाड़ा स्टाइल में तैयार किया है मंडप, कैट के लिए तैयार हुई पारंपरिक डोली

Also Read: Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Update विक्की कौशल 7 घोड़ियों के विशाल रथ पर बैठ एंट्री करेंगे 

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

घर बैठे शाइनी और स्ट्रेट हेयर के लिए इन मास्क को करें अप्लाई, रूखे-बेजान बाल होंगे हेल्दी -Indianews
MS Dhoni: CSK के लिए एमएस धोनी ने खेली सनसनीखेज पारी, की गेंदबाजों की जमकर धुनाई
Acne Remedies: गर्मियों में एक्ने से हो रहें हैं परेशान, तो अपनी स्किन केयर में इन टिप्स को करें शामिल -Indianews
Lok Sabha Election: 8 हेलिकॉप्टर के सहारे कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें कैसा चल रहा चुनावी प्रचार
Arti Singh ने अपनी हल्दी सेरेमनी की शेयर की झलकियां, ढोल के साथ दुल्हन के घर पहुंचकर दूल्हे राजा ने दिया सरप्राइज -Indianews
Lok Sabha Elections 2024: रिकॉर्ड संख्या में एनडीए को लोगों…, पहले चरण के बाद पीएम मोदी का पहला ट्वीट
Shakun Shastra: सुबह-सुबह दिख जाता है कबूतर? जानिए यह शुभ होता है या अशुभ