होम / Shirtless Hrithik Roshan Photo पर कविता कौशिक ने किया कमेंट, लिखा- पति को टीले से धक्का दे दूं?

Shirtless Hrithik Roshan Photo पर कविता कौशिक ने किया कमेंट, लिखा- पति को टीले से धक्का दे दूं?

Prachi • LAST UPDATED : January 2, 2022, 4:57 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shirtless Hrithik Roshan Photo: बॉलीवुड के हॉट और डेशिंग स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बिग स्टारडम का आलाम यह है कि उनके फैन फॉलोवर्स में सबसे ज्यादा फीमेल फैंस है। ऐसे में उनकी कोई भी फोटो शेयर करते ही मिनटों में वायरल हो जाती है। अब हाल ही रितिक ने अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की, जिसे देख फैंस क्रेजी हो गए।

वहीं बता दें कि चंद्रमुखी चौटाला फेम एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) तो ऋतिक रोशन के शर्टलेस लुक (Hrithik Roshan Shirtless Photo) पर दिल ही हार बैठीं। बता दें कि ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की, जिसमें वह समंदर के बीच पोज देते नजर आ रहे हैं। साथ में उन्होंने लिखा था, 2022…चलिए इसे अच्छे से जीते हैं।

(Shirtless Hrithik Roshan Photo) कविता के इस ट्वीट को देख फैंस भी रिऐक्ट करने लगे

बता दें कि इस फोटो पर कविता कौशिक की नजर पड़ी तो वह खुद को रोक नहीं पाईं। कविता ने ऋतिक रोशन की इस तस्वीर को अपने (comment) ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और लिखा, ‘मतलब…क्या करूं? पति को टीले से धक्का दे दूं?’ बता दें कि कविता के इस ट्वीट को देख फैंस भी रिऐक्ट करने लगे। एक यूजर ने कविता से कहा कि उनके पति उनके साथ बहुत अच्छे से रहते हैं।

बिग बॉस के दौरान भी उन्होंने सपॉर्ट किया था। कविता कौशिक ने इस यूजर को जवाब में लिखा, ‘बिल्कुल। वह मेरे लिए आशीर्वाद हैं। वह मुझे जितना समझते हैं उतना कोई और नहीं समझता। मैं उनके साथ के्रजी जोक्स क्रैक कर सकती हूं और के्रजी हो सकती हूं क्योंकि वह मेरे बेस्ट फें्रड हैं। वह लाइफ में मेरे बहुत बड़े सपॉर्ट हैं।

Read More: Ankita Lokhande New Year Party 2022 एक्ट्रेस ने हॉट मोनोकिनी पहन गर्ल गैंग के साथ दिए पोज

Read More: Tiku Weds Sheru actress Avneet Kaur ने ब्लैक मोनोकिनी में शेयर की बोल्ड फोटो

Read More: Devon Ke Dev Mahadev Star Mohit Raina Wedding Photos शादी शाही अंदाज में संपन्न हुई

Connect With Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें