होम / KBC 13 कृति सेनन ने घुटनों पर बैठकर बिग बी से किया प्यार का इजहार

KBC 13 कृति सेनन ने घुटनों पर बैठकर बिग बी से किया प्यार का इजहार

Prachi • LAST UPDATED : October 23, 2021, 12:11 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
KBC 13 : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 13 (KBC 13) सुर्खियों में बना हुआ है। एक तरफ इस शो में कंटेस्टेंट्स लखपति या करोड़पति बनकर निकल रहे हैं, तो दूसरी तरफ हर शुक्रवार शो का एक स्पेशल एपिसोड टेलीकास्ट होता है, जिसमें बॉलीवुड से जुड़े सितारे नजर आते हैं और वह अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठकर ये खेल खेलते हैं। इस शो में स्टार्स जितनी भी रकम जीतते हैं, वो अच्छे काम के लिए दे दी जाती है।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अगले हफ्ते बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti sanon) और अभिनेता राज कुमार राव आने वाले हैं। दोनों ही अपनी अपकमिंग फिल्म हम दो हमारे दो का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। इस दौरान कृति और राजकुमार राव मिलकर अमिताभ बच्चन के साथ खूब सारी मस्ती करेंगे।

इतना ही नहीं, इस एपिसोड में कृति अमिताभ बच्चन से अपने प्यार का इजहार भी करती नजर आएंगी, जिसकी झलक चैनल ने एक वीडियो शेयर कर दिखाई है। दरअसल, सोनी टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति के शुक्रवार के एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कृति अमिताभ बच्चन के सामने अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं।

(KBC 13) अमिताभ बच्चन ने कृति सेनन के साथ एक कोलाज शेयर किया था

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कृति अमिताभ बच्चन के सामने घुटनों पर बैठी हुई हैं और अभिनेता के साथ डांस के लिए हाथ आगे बढ़ाती हैं। इसके बाद कृति और अमिताभ बच्चन डांस करते हैं। इस दौरान लाल कलर की ड्रेस में कृति काफी सुंदर लग रही हैं। कृति और अमिताभ बच्चन को साथ में डांस करते हुए देखकर राजकुमार राव दोनों के लिए खड़े होकर तालियां बजाते हैं।

इतना ही नहीं, इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग कृति और अमिताभ बच्चन के लिए खूब सारी तालियां बजाते हैं। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि कृति सेनन एबी सर से करेंगी अपने प्यार का इजहार और सजेगा खूबसूरत सा माहौल। ये मोहब्बत भरे पल को मत कीजिएगा मिस। अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर कृति सेनन के साथ दो तस्वीरों से बना एक कोलाज शेयर किया था, जो इस एपिसोड की शूटिंग के मौके का था।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT