होम / KGF Chapter 2 रवीना टंडन को मेकर्स ने शूट करने के लिए बुलाया

KGF Chapter 2 रवीना टंडन को मेकर्स ने शूट करने के लिए बुलाया

Sachin • LAST UPDATED : December 9, 2021, 5:16 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:

KGF Chapter 2 रवीना टंडन नेटफ्लिक्स की आगामी श्रृंखला अरण्यक के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, हमने सुना है कि वह एक अन्य प्रोजेक्ट में भी व्यस्त हैं। इससे पहले कि आप सोचना शुरू करें, हम आपको बता दें कि यह कोई नई बात नहीं है, बल्कि उनकी आने वाली बहुभाषी फिल्म, केजीएफ चैप्टर 2 है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अपनी श्रृंखला के प्रचार के बीच, अभिनेत्री अपने चरित्र पर कुछ और काम करने के लिए हैदराबाद चली गई है, रमिका सेन

रिपोर्टें बताती हैं कि यह यश-संजय दत्त अभिनीत फिल्म की कुछ अतिरिक्त शूटिंग के लिए है। यहां तक ​​कि फिल्म के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि उन्हें बुधवार को हैदराबाद में फिल्म के सेट पर देखकर आश्चर्य हुआ।

केजीएफ चैप्टर 2

रिपोर्ट के अनुसार, केजीएफ चैप्टर 2 के एक करीबी सूत्र ने रवीना टंडन के सेट पर लौटने के बारे में खुलासा किया।सूत्र ने कहा, “रवीना की एक शक्तिशाली राजनेता की भूमिका वास्तव में अच्छी तरह से आकार ले चुकी है। निर्माताओं ने उन्हें कुछ और शूटिंग के लिए हैदराबाद जाने के लिए कहा, जिसे करने के लिए उन्होंने अरण्यक के प्रचार से समय निकाला, क्योंकि वे शक्तिशाली सीन हैं। ” (KGF Chapter 2)

रवीना टंडन उर्फ ​​रमिका सेन अकेली ऐसी स्टार नहीं हैं जिन्होंने हाल के दिनों में केजीएफ चैप्टर 2 में वापसी की है। कुछ दिनों पहले, संजय दत्त ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और खुलासा किया कि वह सेट पर अधीरा के रूप में वापस आ गए हैं। जबकि वह वहां कुछ अतिरिक्त शूटिंग नहीं कर रहे हैं, दत्त को बहुप्रतीक्षित फिल्म में उनकी भूमिका के लिए डबिंग करते देखा गया था। ऐसा ही करते हुए एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “अधीरा वापस एक्शन में है! डबिंग टाइम # KGFChapter2 के लिए किया गया है और 14 अप्रैल 2022 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में आने वाला है!”

KGF Chapter 2

ALSO READ: Dhindora Title Track Released

Also Read: Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Update विक्की कौशल 7 घोड़ियों के विशाल रथ पर बैठ एंट्री करेंगे 

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण के 89 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, जानिए किन-किन मुद्दों पर छिड़ा सियासी संग्राम – India News
JEE Mains Result: जेईई मेन्स सत्र 2 का रिजल्ट जारी, जानें कैसे कर सकते हैं रिजल्ट चेक – India News
WBPSC Recruitment 2024: इस प्रदेश में विभिन्न पदों पर भर्ती की घोषणा, जानिए कब तक कर सकते हैं अप्लाई – India News
Israel-Hamas war: हमास ने गाजा में बंधक बनाए गए इजरायली-अमेरिकी व्यक्ति का वीडियो किया जारी- Indianews
Inheritance Tax: भारत का 1985 तक था अपना विरासत कर, क्यों कर दिया गया समाप्त? – India News
Manipur: मणिपुर में सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन, बरामद हुए ये घातक हथियार- Indianews
Lok Sabha Election: अमेठी, रायबरेली दौरे से पहले राहुल-प्रियंका जा सकते हैं अयोध्या राम मंदिर- Indianews
ADVERTISEMENT