होम / KGF Star Yash's Fan ने Superstar के जन्मदिन मनाने के लिए कॉलेज प्रिंसिपल से छुट्टी मांगी

KGF Star Yash's Fan ने Superstar के जन्मदिन मनाने के लिए कॉलेज प्रिंसिपल से छुट्टी मांगी

Sachin • LAST UPDATED : January 8, 2022, 1:31 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

KGF Star Yash’s Fan KGF फिल्म में रॉकी के किरदार में जान दाल दी इसीलिए यह फिल्म सुपरहिट रही। नवीन कुमार गौड़ा, जिन्हें अन्यथा यश के नाम से जाना जाता है। उन्होंने फिल्म केजीएफ से प्रसिद्धि पाई और आज वह अपना 35 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके फैंस के लिए आज का दिन किसी खुशी से कम नहीं है। लेकिन इस मामले में एक फैन ने एक कदम और आगे बढ़ गए।

कथित तौर पर, के शिवकुमार नाम का एक बी कॉम छात्र, जो रॉकिंग स्टार का कट्टर प्रशंसक प्रतीत होता है, अभिनेता का जन्मदिन किसी भी तरह से मनाने में कभी भी विफल नहीं होता है। इस साल, छात्र ने एक ऑनलाइन उत्सव में भाग लेने का फैसला किया जो आज राज्य भर के प्रशंसकों द्वारा आयोजित किया गया था। (KGF Star Yash’s Fan)

के शिवकुमार यश के ऑनलाइन जन्मदिन समारोह में शामिल होना चाहते थे क्योंकि वे बिना किसी वैध कारण के कक्षाओं को छोड़ नहीं सकते थे। कुछ यादृच्छिक कहानी के साथ आने के बजाय, उन्होंने सच बताने का फैसला किया और कॉलेज के प्रिंसिपल को एक छुट्टी पत्र लिखा।

इंडिया न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, प्रशंसक ने कन्नड़ में पत्र लिखा जिसमें लिखा था, “यश भाई के जन्मदिन के अवसर पर, सभी प्रशंसक ट्विटर पर एक ट्रेंड बनाकर ऑनलाइन उत्सव में हिस्सा ले रहे हैं। मैंने ट्रेंड में हिस्सा लेने और यश भाई को शुभकामना देने का फैसला किया है। अत: मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप मुझे 7 जनवरी को अवकाश प्रदान करें। केवल मैं ही नहीं, कृपया मेरे मित्रों को भी छुट्टी दे दें, ताकि वे भी विश कर सकें। ट्रेंड की योजना 7 बजे शाम 7 बजे से 8 बजे शाम 7 बजे तक है। तो कृपया मुझे छुट्टी दें और आप भी इच्छा कर सकते हैं।” (KGF Star Yash’s Fan)

लेटर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, प्रकाशन द्वारा युवा प्रशंसक के शिवकुमार से संपर्क किया गया। वायरल पत्र के बारे में बात करते हुए, केजीएफ यश के प्रशंसक ने कहा, “मेरे दोस्तों ने मेरा मजाक उड़ाया जब मैंने कहा कि मैं सुपरस्टार अभिनेता यश के जन्मदिन समारोह में भाग लेने के लिए छुट्टी के लिए आवेदन करूंगा। हालाँकि मैंने पत्र लिखा था और यह अब बड़ा हो गया है। मुझे खुशी है कि अधिक लोगों को इस ट्रेंडिंग सेलिब्रेशन के बारे में पता चल रहा है और हर कोई इसका हिस्सा बन सकता है।”

KGF Star Yash’s Fan

READ MORE : Campus Diaries EP 1 Review: दोस्ती, रैगिंग और बहुत कुछ से भरी कॉलेज लाइफ से जुड़ी एक यादगार कहानी

READ MORE : YouTuber Ashish Chanchlani got Corona ,गोवा से आने के बाद महसूस हुए लक्षण

Connect With Us : Twitter Facebook 

लेटेस्ट खबरें

IMD Update: ओडिशा, बंगाल, झारखंड में लू का प्रकोप, 40 डिग्री सेल्सियस के ऊपर पहुंचा पारा; इन राज्यों में बारिश का अलर्ट- indianews
दुबई से SS Rajamouli के साथ लौटे महेश बाबू, फैंस कर रहें SSMB29 पर अपडेट की उम्मीद-Indianews
IPL 2024: LSG VS CSK के बीच मुकाबला आज, देखें इकाना स्टेडियम की पिच रिपोर्ट और जानें मौसम का हाल
Dubai: बारिश के कारण दुबई से फ्लाइट में हुई देरी तो ओलंपिक क्वालीफायर में भाग लेने से चुके ये दो भारतीय पहलवान-Indianews
कराची में जापानी नागरिकों को ले जा रहे वाहन पर हुआ आत्मघाती हमला, 2 लोगों की गई जान
इस तरह Mukesh Ambani ने Nita Ambani को किया था प्रपोज, ट्रैफिक के बीच में रखी थी ये शर्त -Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल में उपद्रव, कूच बिहार में हुए पथराव-Indianews