होम / सिद्धार्थ मल्होत्रा के परिवार की बहू बनने जा रही कियारा आडवाणी करेंगी राज, ससुराल में इतने हैं सदस्य

सिद्धार्थ मल्होत्रा के परिवार की बहू बनने जा रही कियारा आडवाणी करेंगी राज, ससुराल में इतने हैं सदस्य

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 3, 2023, 4:47 pm IST

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding: बॉलीवुड में जल्द ही एक बार फिर शहनाई की गूंज सुनाई देने वाली है। एक्टर सिद्धार्थमल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की चर्चा इन दिनों काफी जोरों पर हैं। हालांकि, अब तक इस कपल ने भी अपनी शादी की खबर पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं और इनकी शादी के लिए दोनों परिवारों में तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

अब इस बीच सब ये जानने को बेताब हैं कि कियारा जिस घर में बहू बनकर जा रहीं हैं, उसमें और कौन-कौन शामिल हैं? तो यहां हम ही आपको बता देते हैं कि कियारा आडवानी के होने वाले ससुराल और परिवार के सदस्यों के बारे में जानकारी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के परिवार में जाने के बाद कियारा को सास-ससुर सहित कई नए रिश्ते मिलने वाले हैं।

सिद्धार्थ के परिवार में उनके माता-पिता के अलावा भैया-भाभी भी हैं। जिनके साथ सिद्धार्थ की काफी जबरदस्त बॉन्डिंग है। सिद्धार्थ के भाई का नाम हर्षद मल्होत्रा है।

इस फोटो में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आ रहा बच्चा एक्टर का भतीजा है। इस बच्चे का नाम अधिराज मल्होत्रा है। अधिराज भी अब अपनी चाची के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यानी कियारा को अपने नए परिवार में जेठ-जेठानी भी मिलने वाले हैं। हर्षद मल्होत्रा की पत्नी का नाम पूर्णिमा मल्होत्रा है, जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं। सिद्धार्थ की भाभी लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT