Tuesday, May 24, 2022
HomeEntertainmentKiccha Sudeep ने KGF 2 की सरहाना करते हुए दिया बड़ा बयान

Kiccha Sudeep ने KGF 2 की सरहाना करते हुए दिया बड़ा बयान

इंडिया न्यूज़, मुंबई: 

Kiccha Sudeep made a Big Statement Praising KGF 2:किच्चा सुदीप(Kiccha Sudeep) ने यश की केजीएफ: चैप्टर 2(KGF 2) की प्रशंसा की है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है। कन्नड़ फिल्म ने बड़ी बॉलीवुड फिल्मों को दरकिनार कर बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ी है, जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया है। खैर, उस नोट पर, किच्चा सुदीप ने ‘आर: द डेडलीएस्ट गैंगस्टर एवर’ के ट्रेलर लॉन्च पर, क्षेत्रीय फिल्मों की शक्ति और गुणवत्ता के बारे में बात की, जो कि मुख्यधारा की बॉलीवुड फिल्मों में कमी है।

अभिनेता ने एक दिलचस्प टिप्पणी की जिसने सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने कहा कि हिंदी अब राष्ट्रभाषा नहीं है और इस बयान ने विवाद की आग पकड़ ली है। हालांकि, सही बात बोलने के लिए क्षेत्रीय दर्शक भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। किच्चा सुदीप ने कहा, “किसी ने कहा कि एक अखिल भारतीय फिल्म कन्नड़ में बनाई गई थी। मैं एक छोटा सा सुधार करना चाहता हूं। हिंदी अब राष्ट्रीय भाषा नहीं है। वे (बॉलीवुड) आज अखिल भारतीय फिल्में कर रहे हैं। वे संघर्ष कर रहे हैं तेलुगु और तमिल में डबिंग करके, लेकिन यह (सफलता) नहीं हो रही है। आज हम ऐसी फिल्में बना रहे हैं जो हर जगह जा रही हैं।”

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन सहित कुछ लोगों के बीच किच्चा के शब्द बहुत अच्छे नहीं गए, जिन्होंने कन्नड़ स्टार को फटकार लगाई और एक ट्वीट में अपने विचार व्यक्त किए।

ये भी पढ़े : Happy Birthday Samantha अभिनेत्री ने आज बनाया 34वा जन्मदिन, देखे कुछ शानदार तस्वीरें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular