होम / किच्चा सुदीप स्टारर ‘विक्रांत रोणा’ का ट्रेलर आउट, एक्टर का दिखा जबरदस्त लुक

किच्चा सुदीप स्टारर ‘विक्रांत रोणा’ का ट्रेलर आउट, एक्टर का दिखा जबरदस्त लुक

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 23, 2022, 5:51 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News :

साउथ सुपर स्टार किच्चा सुदीप इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘विक्रांत रोणा’ को लेकर चर्चा में है। बता दें कि इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं अब मेकर्स ने किच्चा की फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जो कि सोशल मीडिया पर आते ही छा गया।

ऐसा है विक्रांत रोणा का ट्रेलर

बता दें किच्चा सुदीप स्टारर विक्रांत रोणा के ट्रेलर की शुरूआत- तूफान, बिजली, गड़गराट से होती है जिसके बाद फिल्म के दमदार एक्टर का किच्चा सुदीप की झलक दिखाई जाती है। इसके साथ ही पूरे ट्रेलर में म्यूजिक सुनाई देता है। जिसके बाद फिल्म के कास्ट के नाम ट्रेलर में दिखाए जाते है। कुछ ही देर में ये ट्रेलर पर्दे पर आते ही छा गया है जिसे लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में आप देखे किच्चा का लुक जबरदस्त लग रहा है।

फिल्म से किच्चा और जैकलीन का गाना हुआ था रिलीज

आपको बता दें कि पहले इस फिल्म का गाना ‘रा रा रक्कम्मा’ को रिलीज किया गया था जो कि किच्चा और जैकलीन पर फिल्माया गया था। वहीं इस गाने को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था। बता दें कि ‘विक्रांत रोणा’ के 3डी विजुअल को सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया है। मुंबई में प्रीमियर के दौरान किच्चा सुदीप ने कहा कि, सलमान खान के बहुत करीब है और वो उसी चीज के साथ जुड़ेंगे जिस पर उन्हें विश्वास होगा। इसका हिंदी ट्रेलर सलमान खान लॉन्च करेंगे।

‘विक्रांत रोणा’ रिलीज डेट

इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म को जो उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, जी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस पेश कर रहे है। वहीं ट्रेलर तो पर्दे पर धमाल मचा रहा है और अब देखना है कि ये फिल्म लोगों को कितना पसंद आती हैं। बता दें, ‘विक्रांत रोणा’ 28 जुलाई को दुनिया भर में 3डी में रिलीज होगी

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.