होम / Kim Sharma Birthday फिल्मों से ज्यादा अफेयर की खबरों से किम शर्मा ने बटोरी सुर्खियां

Kim Sharma Birthday फिल्मों से ज्यादा अफेयर की खबरों से किम शर्मा ने बटोरी सुर्खियां

Prachi • LAST UPDATED : January 21, 2022, 1:27 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kim Sharma Birthday : बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री किम शर्मा (Kim Sharma) आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही है। बता दें कि एक्ट्रेस का जन्म 21 जनवरी 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होंने ‘तुम से अच्छा कौन है’, ‘नहले पे दहला’, ‘कहता है दिल बार-बार’ और ‘जिंदगी रॉक्स’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। लेकिन बॉलीवुड में वह अपना कोई खास मुकाम नहीं बना पाईं। अपने करियर से ज्यादा किम निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहीं। बता दें कि फिल्मों में आने से पहले वो जानी मानीं मॉडल थी। बता दें कि किम शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

(Kim Sharma Birthday) हमेशा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रही

किम शर्मा ने 2010 में अली पुंजानी से शादी रचाई थी लेकिन 2016 में उनका तलाक हो गया। बता दें कि किम अपने करियर और फिल्मों से ज्यादा अफेयर को लेकर सुर्खियों में रही हैं। किम क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ लंबे समय तक अफेयर में रही थी। दोनों का लगभग 4 सालों का लंबा रिलेशनशिप रहा लेकिन आखिरकार दोनों 2007 में अलग हो गए। कहा जाता है कि युवराज की मां को किम शर्मा नहीं पसंद थीं इसलिए दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए थे। वहीं किम शर्मा ने 2010 में केन्या बेस्ड बिजनसमैन अली पुंजानी से शादी रचाई थी।

Also Read: Kim Sharma And Leander Paes ने क्रिसमस के मौके पर शेयर की रोमांटिक फोटोज

किम शर्मा और अली पुंजानी 2016 में अलग-अलग हो गए। उसके बाद किम शर्मा भी इंडिया शिफ्ट कर गईं। अली पुंजानी से शादी टूटने के बाद किम शर्मा ने काफी समय तक कॉर्लोस मार्टिन को डेट किया। कहा जाता है कि दोनों शादी की भी प्लानिंग कर रहे थे लेकिन कुछ वजहों से दोनों की सगाई टूट गई। इसके बाद किम शर्मा का नाम खुद से चार साल छोटे एक्टर हर्षवर्धन राणे से भी जुड़ा है। दोनों कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट किए गए थे। हालांकि, इसकी पुष्टि दोनों में से किसी ने नहीं की थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं। बता दें कि इन दिनों किम शर्मा लिएंडर पेस को डेट कर (Kim Sharma dating with leander paes) रही हैं। किम लिएंडर पेस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

Read More: Lata Mangeshkar Net Worth Property करोड़ों के बंगले और लग्जरी कारों की मालकिन हैं स्वर कोकिला

Read More: Sushant Singh Rajput Birth Anniversary कम उम्र में कमाई खूब शोहरत लेकिन जिंदगी की जंग हार गए

Read More: Ajay Devgn trolled For Riding A Palki During Sabarimala Temple Visit लोगों के कंधों पर बैठकर सबरीमाला मंदिर पहुंचने पर हुए ट्रोल

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

सीमा पार पाकिस्तान की बड़ी साजिश, दर्जनों आतंकियों को ISI दे रहा ट्रेनिंग
Uttar Pradesh: ड्यूटी के दौरान स्कूल प्रिंसिपल करा रही थी फेसियल, वीडियो बनाने वाले के साथ हुआ दिल दहलाने वाला बर्ताव
दस घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ने अमानतुल्लाह खान को किया गिरफ्तार
America: दुकान में चोरी करने के आरोप में दो भारतीय छात्र गिरफ्तार, अमेरिकी पुलिस ने कहा ऐसा बार-बार करते हैं
BrahMos missiles: फिलीपींस को ब्रह्मोस मिसाइलों की पहली खेप इस दिन सौंपेगा भारत, दो साल पहले हुआ था एग्रीमेंट- Indianews
Delhi airport: मलाशय में छिपाकर ला रहे थे 1.21 करोड़ रुपए का सोना, दो आरोपी दिल्ली हवाई अड्डे पर गिरफ्तार- Indianews
Neena Gupta बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा गुप्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंस, बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -Indianews