होम / Kishore Kumar's Famous Song 'Ek Hasina Thi' अमित टंडन ने किया रीक्रिएट , कहा " में हमेशा से ही ये गाना चाहता था और अब में गा रहा हूँ"

Kishore Kumar's Famous Song 'Ek Hasina Thi' अमित टंडन ने किया रीक्रिएट , कहा " में हमेशा से ही ये गाना चाहता था और अब में गा रहा हूँ"

Sachin • LAST UPDATED : January 3, 2022, 12:15 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Kishore Kumar’s Famous Song ‘Ek Hasina Thi’ अभिनेता अमित टंडन ने फिल्म ‘कर्ज’ के प्रसिद्ध गायक किशोर कुमार के प्रसिद्ध गीत ‘एक हसीना थी’ को रीक्रिएट किया है। वह कहते हैं: “‘एक हसीना थी’ मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है। मैं हमेशा से इसे एक खास दिन के लिए गाना चाहता था और आखिरकार मैंने इसे नए साल की पूर्व संध्या पर अपने प्रशंसकों के लिए गाया। मुझे खुशी है कि मेरे दर्शक इस गाने का आनंद ले रहे हैं और मेरी सराहना कर रहे हैं।”

अमित टंडन ने 2004 में ‘इंडियन आइडल 1’ में भाग लेकर अपने शोबिज करियर की शुरुआत की। अमित को ‘कसम तेरे प्यार की’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘ये है मोहब्बतें’ और अन्य जैसे शो में काम करने के लिए जाना जाता है। वह अपने संगीत और अभिनय करियर का आनंद लेना चाहते हैं।

अमित टंडन ने कहा, “मैं अपने संगीत करियर के साथ-साथ टीवी, बॉलीवुड या ओटीटी परियोजनाओं के लिए भी तैयार हूं। मैं 2022 में अपने प्रशंसकों को कई गाने देने की योजना बना रहा हूं। मैं पहले से ही कुछ गानों पर काम कर रहा हूं जो बहुत जल्द रिलीज होंगे। मुझे उम्मीद है कि इस साल हम सभी को पर्याप्त अवसर मिलेंगे और उम्मीद है कि यह ओमाइक्रोन वायरस कुछ भी गंभीर नहीं होगा और हम सभी इससे उबर सकते हैं।

Kishore Kumar’s Famous Song ‘Ek Hasina Thi’

READ MORE : Bigg Boss 15 Controversy : नंदीश संधू का नाम सुनते ही कांपती हैं रश्मि देसाई की रूह

READ MORE : Bigg Boss 15 Challengers : विशाल सिंह और मुनमुन दत्ता में हुई बहस, मुनमुन:”वातावरण आपको प्रभावित करता है”

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

IMD Update: ओडिशा, बंगाल, झारखंड में लू का प्रकोप, 40 डिग्री सेल्सियस के ऊपर पहुंचा पारा; इन राज्यों में बारिश का अलर्ट- indianews
दुबई से SS Rajamouli के साथ लौटे महेश बाबू, फैंस कर रहें SSMB29 पर अपडेट की उम्मीद-Indianews
IPL 2024: LSG VS CSK के बीच मुकाबला आज, देखें इकाना स्टेडियम की पिच रिपोर्ट और जानें मौसम का हाल
Dubai: बारिश के कारण दुबई से फ्लाइट में हुई देरी तो ओलंपिक क्वालीफायर में भाग लेने से चुके ये दो भारतीय पहलवान-Indianews
कराची में जापानी नागरिकों को ले जा रहे वाहन पर हुआ आत्मघाती हमला, 2 लोगों की गई जान
इस तरह Mukesh Ambani ने Nita Ambani को किया था प्रपोज, ट्रैफिक के बीच में रखी थी ये शर्त -Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल में उपद्रव, कूच बिहार में हुए पथराव-Indianews