होम / नेपोटिज्म पर बवाल से लेकर सेक्सुअलिटी तक, विवादों से भरी है करण जौहर की जिंदगी!

नेपोटिज्म पर बवाल से लेकर सेक्सुअलिटी तक, विवादों से भरी है करण जौहर की जिंदगी!

India News Desk • LAST UPDATED : May 25, 2022, 2:35 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
बॉलीवुड फेमस डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर आज 50 साल के हो गए है। बता दें कि 25 मई, 1972 को पैदा करण जौहर बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर यश जौहर के सुपुत्र है। अपने पिता के नकशे कदम पर चल कर करण ने भी डायरेक्शन में हाथ आजमाया। करन जौहर ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई ब्लाकबस्टर फिल्में दी है। लेकिन करण जौहर  जितनी अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते है, उतना ही वे अपने विवादों के लिए फेमस है। आज हम बता रहे हैं करण जौहर की लाइफ से जुड़ी उन कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में, जिनके बारे में लोग कम ही जानते है।

करण जौहर पर सेक्सुअलिटी को लेकर लगते हैं आरोप

बता दें कि करण जौहर ने अपनी सेक्सुअलिटी का कभी खुलासा नहीं किया। लेकिन वे कई इंटरव्यूज में मजाकिया तौर पर हिंट दे चुके है और लोग उनपर समलैंगिग होने का आरोप लगाते है। बता दें कि करण जौहर पर शाहरुख खान के संबंधों को लेकर भी आरोप लग चुके है। जबकि वे कई इंटरव्यूज में सफाई दे चुके है कि शाहरुख उनका बड़ा भाई और पिता समान है। लोग बिना सच्चाई जानें उनपर गलत आरोप लगाते हैं।

कंगना रनौत ने लगाए थे नेपोटिज्म के इल्जाम

Kangana-Ranaut-had-leveled-allegations-of-nepotism
Kangana-Ranaut-had-leveled-allegations-of-nepotism

बी टाउन में करण जौहर को इंडस्ट्री में कई लोग गैंग माफिया भी कहते है। इतना ही नहीं उनपर कईयों ने स्टार्स को डराने और धमाकाने के आरोप भी लगाएं हैं। बता दें कि उन्होंने जहां कई स्टार किड्स को फिल्मों में मौका दिया तो इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों से पंगा लेने में भी पीछे नहीं रहे।

वहीं ‘कॉफी विद करण’ से शो एक ऐसा विवाद शुरु हुआ जोकि बाद में पूरी इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ा मुद्दा बन गया था।  यह तब की बात है, जब सैफ अली खान के साथ कंगना एक साथ शो में पहुंचे थे। कंगना ने टॉक शो में नेपोटिज्म को लेकर एक ऐसा कमेंट किया, जो शायद सैफ और करण को बिल्कुल पसंद नहीं आया था।

इतना ही नहीं अभिनेत्री ने करण को नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाले का भी तमगा दे दिया था। तभी से यह विवाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को घेरे हुए है। जब-जब इंडस्ट्री में किसी स्टार किड का डेब्यू होता है, तब-तब यह विवाद सुर्खियों में आ जाता है।

2019 की पार्टी वीडियो के चलते चर्चा में आए थे करन

 karan-johar-party
karan-johar-party

सभी जानते हैं करण जौहर बॉलीवुड में पार्टी देने के लिए फेमस हैं। करण के यहां आए दिन पार्टी होती रहती है। लेकिन करण जौहर साल 2019 में तब विवादों में फंस गए थे, जब ऐसी ही एक फैंसी पार्टी से उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर दिया था। करण द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल थीं।

इनमें दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, मलाइका अरोड़ा और विक्की कौशल सहित बॉलीवुड के कई बड़े और नामचीन कलाकार शामिल थे। पोस्ट के वायरल होते ही पार्टी में ड्रग्स के सेवन की खबरें सामने आने लगी थीं।

वीडियो देखने के बाद पार्टी में मौजूद सभी पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा था और इस विवाद ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बाद में, करण ने सामने आकर बयान दिया था, ‘हम सभी पार्टी में एक बहुत अच्छा समय बिता रहे थे। मैंने वह वीडियो अपनी मस्ती के लिए बनाया था और अगर वहां ड्रग्स जैसा कुछ चल रहा होता तो क्या मैं उसे सोशल मीडिया पर साझा करता। मैं इतना बेवकूफ तो नहीं हूं।’

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : कभी ईद कभी दिवाली में ये साउथ सुपरस्टार बनेगा विलेन, जानें स्टार कास्ट डिटेल्स

ये भी पढ़े : स्कैम: 2003 का टीजर आउट, वेब सीरीज में दिखाई जाएगी 20 हजार करोड़ के घोटाले की कहानी

ये भी पढ़े : ‘मिशन इंपॉसिबल 7’ का ट्रेलर आउट, एक्शन मोड में नजर आए टॉम क्रूज

ये भी पढ़े धनुष स्टारर फिल्म ‘द ग्रे मैन’ का ट्रेलर आज होगा रिलीज, नेटफ्लिक्स पर इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

लेटेस्ट खबरें