होम / जानिए क्यों हो रहा है पंजाब में अक्षय कुमार की Sooryavanshi का विरोध

जानिए क्यों हो रहा है पंजाब में अक्षय कुमार की Sooryavanshi का विरोध

Prachi • LAST UPDATED : November 6, 2021, 2:12 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sooryavanshi: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना स्टारर सूर्यवंशी बाक्स आफिस पर रिकार्ड दर्ज कर रही है। हालांकि रिलीज के बाद से पंजाब के किसान संगठन द्वारा फिल्म का विरोध शुरू हो गया है। दरअसल सोशल मीडिया पर बॉयकॉट सूर्यवंशी (Sooryavanshi) का ट्रेंड चलने लगा है। ऐसे में किसान संगठन पंजाब के कई हिस्सों में सिनेमाघरों में इस फिल्म को चलने नहीं दिया। बता दें कि सूर्यवंशी दिवाली के अगले दिन यानी कि 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई।

इसके रिलीज के बाद से पंजाब के किसान संगठन (Punjab Kisan Morcha) द्वारा विरोध शुरू हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार पंजाब के बुडलाढा में दो सिनेमाघरों में शो नहीं चलाने का फैसला किया है क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं आंदोलनकारी उनकी संपत्ति को नुकसान न पहुंचा दें। वो डर में है कि फिल्म को अपने यहां चलाएंगे तो उन्हें विरोध झेलना पड़ सकता है। इसका विरोध प्रदर्शन पंजाब के कई हिस्सों में देखने को मिल रहा है जो आगे और तेज हो सकता है।

(Sooryavanshi) फिल्म को बॉयकॉट करने का आह्वान किया है

पंजाब के किसान मोर्चा ने इस फिल्म का पूरी तरह बॉयकॉट करने का फैसला किया है। उनका मानना है कि अक्षय कुमार तत्कालीन सत्ता में काबिज पार्टी बीजेपी के बहुत करीबी हैं। अक्षय कुमार की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नजदीकियों की वजह से उन्हें ये विरोध झेलना पड़ रहा है। ये भी कहा जा रहा है कि ये विरोध और बढ़ने वाला है। शनिवार को उनके फिल्म के विरोध में जुलूस भी निकाला जा सकता है।

किसान मजदूर संगठन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फिल्म को बॉयकॉट करने का आह्वान कर दिया है। इसके पहले रिलीज हुई फिल्म बेल बॉटम के रिलीज के समय भी अक्षय की इस फिल्म को विरोध झेलना पड़ा था। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है। इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह भी कैमियो करते नजर आ रहे हैं।

Connect With Us : Twitter Facebook

Read More: ‘Satyamev Jayate 2’ का ‘Tenu Lehenga’ सॉन्ग रिलीज हुआ

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT