होम / 'Kodthe' Song Out, तमन्ना भाटिया ने किया घनी के आइटम सांग पर डांस

'Kodthe' Song Out, तमन्ना भाटिया ने किया घनी के आइटम सांग पर डांस

Sachin • LAST UPDATED : January 15, 2022, 2:21 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

‘Kodthe’ Song Out कोदठे, वरुण तेज कोनिडेला, स्टारर गनी का नया आइटम नंबर आ गया है। गाने में तमन्ना भाटिया सिज़लिंग अवतार में हैं। अभिनेत्री को कुछ ग्लैमरस ड्रेसेस में ट्रैक पर थिरकते हुए देखा जाएगा। कोडथे के वीडियो में गाने के कुछ पर्दे के पीछे के अंश भी शामिल हैं। इस विशेष आइटम नंबर के लिए टॉलीवुड स्टार को गनी के निर्माताओं ने चुना है।

कुछ दिनों पहले, तमन्ना भाटिया ने गाने के लिए एक टीज़र पोस्टर साझा किया था, जिसके साथ कैप्शन लिखा था, “प्रत्येक पंच को गिनना ..# 15 जनवरी को कोडथे आउट!” टीजर पोस्टर में तमन्ना भाटिया को सीक्विन्ड क्रॉप टॉप में दिखाया गया है। रेड लिप्स और हनी कलर के बालों से उनके लुक को और निखारा जा रहा था। कोडठे को मशहूर संगीतकार एस थमन ने संगीतबद्ध किया है और रामजोगय्या शास्त्री ने इसके बोल लिखे हैं।(‘Kodthe’ Song Out)

किरण कोर्रापति द्वारा अभिनीत, वरुण तेज फिल्म में एक बॉक्सर की भूमिका निभाएंगे। जैसा कि वरुण तेज मुख्य भूमिका निभाते हैं, सई मांजरेकर, जगपति बाबू, उपेंद्र, सुनील शेट्टी और नवीन चंद्र मुख्य पात्रों में उनका समर्थन करेंगे। रेनेसां पिक्चर्स और अल्लू बॉबी कंपनी द्वारा संयुक्त रूप से वित्तपोषित, गनी 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जॉर्ज सी. विलियम्स ने परियोजना की छायांकन की देखभाल की है।

‘Kodthe’ Song Out

ऑनस्क्रीन एक बॉक्सर की भूमिका निभाने के लिए, वरुण तेज ने इंग्लैंड के पूर्व मुक्केबाज टोनी जेफ्रीज़ के तहत गहन प्रशिक्षण लिया, जिन्होंने 2008 के ग्रीष्मकालीन ओलंपिक में कांस्य पदक जीता था।

READ MORE : NeelKamal Singh and Shilpi Raj का ‘कमरिया बनाई हो चाकर’ भोजपुरी सॉन्ग रिलीज

READ MORE : Selfie Movie Teaser: अक्षय कुमार-इमरान हाशमी साथ आएंगे नजर। नीतू कपूर , कियारा आडवाणी और अन्य ने की सरहाना

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: ‘सोनिया गांधी के डर से प्राण प्रतिष्ठा में नहीं…’, अमित शाह ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना – India News
Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण के 89 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, जानिए किन-किन मुद्दों पर छिड़ा सियासी संग्राम – India News
JEE Mains Result: जेईई मेन्स सत्र 2 का रिजल्ट जारी, जानें कैसे कर सकते हैं रिजल्ट चेक – India News
WBPSC Recruitment 2024: इस प्रदेश में विभिन्न पदों पर भर्ती की घोषणा, जानिए कब तक कर सकते हैं अप्लाई – India News
Israel-Hamas war: हमास ने गाजा में बंधक बनाए गए इजरायली-अमेरिकी व्यक्ति का वीडियो किया जारी- Indianews
Inheritance Tax: भारत का 1985 तक था अपना विरासत कर, क्यों कर दिया गया समाप्त? – India News
Manipur: मणिपुर में सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन, बरामद हुए ये घातक हथियार- Indianews
ADVERTISEMENT