Friday, May 27, 2022
HomeEntertainmentKrishna Shroff Photo: पेड़ पर बिकिनी पहने लेटी ये हसीना है मशहूर...

Krishna Shroff Photo: पेड़ पर बिकिनी पहने लेटी ये हसीना है मशहूर एक्टर की बहन, हुस्न ऐसा कि नजरें हटाना होगा मुश्किल!

इंडिया न्यूज़, मुंबई। Krishna Shroff Photo: बीच और बिकिनी एक ऐसा संगम हैं कि ग्लैमर जगत से जुड़ी हसीनाएं इससे खुद को दूर नहीं रख पातीं. हाल ही में एक हसीना की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो बिकिनी पहने पेड़ पर लेटी नजर आ रही है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये हसीना आखिरकार है कौन? अगर नहीं तो आपको बता दें कि ये हसीना एक बॉलीवुड एक्टर की बहन और एक दिग्गज एक्टर की बेटी है।

बिकिनी में टाइगर की बहन

Krishna Shroff in bikini
Krishna Shroff in bikini

इस फोटो में समंदर किनारे, पेड़ पर आराम से लेटी ये हसीना कोई और नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) है, जो बेहद इत्मिनान से मौसम का लुत्फ उठा रही हैं। कृष्णा श्रॉफ ने बिकिनी पहनी हुई है और उस पर मिनी स्कर्ट को भी कैरी किया हुआ है। हवा के झोंके से उनकी जुल्फें चेहरे पर छाती हुई नजर आ रही हैं। कृष्णा ने हल्के पीले रंग की बिकिनी पहनी हुई है और साथ ही मल्टीकलर स्कर्ट भी।

Krishna Shroff in bikini

बेहद फिट हैं कृष्णा कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने वर्कआउट वीडियोज और गॉर्जियस लुक्स शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा फैंस को इंस्टाग्राम पर उनका स्टाइलिश अंदाज भी देखने को मिलता रहता है।

हाल ही में जब उन्होंने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की तो फैंस की जैसे चांदी ही हो गई। कृ्ष्णा अपने भाई टाइगर श्रॉफ की तरह काफी फिट हैं और अपने दिन का ज्यादातर समय जिम और एक्सरसाइज करने में बिताती हैं।

Krishna Shroff in bikini

अब आप सोच रहे होंगे कि जब कृष्णा (Krishna Shroff) इतनी परफेक्ट हैं तो उन्होंने बॉलीवुड में अपना हाथ क्यों नहीं आजमाया, तो आपको बता दें, कि उन्हें अब तक फिल्म जगत से बेहिसाब ऑफर्स मिले हैं लेकिन उन्होंने वो सब रिजेक्ट कर दिए। आपको जानकर हैरानी होगी कि कृष्णा फिटनेस फ्रीक तो हैं ही साथ ही वो एक MMA फाइटर भी हैं। इसके अलावा वो अपना जिम भी चलाती हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  बॉलीवुड और साउथ की जंग पर रणवीर सिंह के बिंदास बोल, कहा ‘ये हमारा इंडियन सिनेमा…’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular