होम / KRK On Ranveer Singh केआरके ने रणवीर सिंह को 'डबल ढोलकी' और 'जोकर' कहा

KRK On Ranveer Singh केआरके ने रणवीर सिंह को 'डबल ढोलकी' और 'जोकर' कहा

Sachin • LAST UPDATED : December 18, 2021, 4:42 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

KRK On Ranveer Singh केआरके के नाम से मशहूर कमाल आर खान एक बार फिर बॉलीवुड और उसके कलाकारों पर निशाना साध रहे हैं। पहले अक्षय कुमार और सलमान खान उनके रडार पर थे, अब रणवीर सिंह भी उनके निशाने पर हैं।

कमाल अपने ट्विटर पोल के लिए जाने जाते हैं। वह बॉलीवुड अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं के बारे में कितना भी अशिष्ट क्यों न बात करें, जब उनसे कुछ पूछा जाता है, तो उन्हें अपने ट्विटर पोल के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलती है। ताजा पोल रणवीर की आने वाली फिल्म 83 के बारे में है, जो इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। (KRK On Ranveer Singh )

83 movie, 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है, केआरके ने लोगों से पूछा कि क्या वे सिनेमाघरों में फिल्म देखेंगे। लेकिन रुकिए, सवाल इतना आसान नहीं था क्योंकि इसमें कमाल की रणवीर सिंह के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी थी। उनके सवाल में लिखा है, ‘डबल ढोलकी (दो मुंह वाला) और महान जोकर अभिनेता #रणवीर की फिल्म #83 आने वाले शुक्रवार को रिलीज हो रही है। क्या आप इसे थिएटर में देखेंगे?” (KRK On Ranveer Singh)

यह पहली बार नहीं है जब कमाल ने रणवीर पर निशाना साधा है। कुछ दिनों पहले उन्होंने दावा किया था कि वाईआरएफ ने वास्तव में रणवीर को लॉन्च नहीं किया था। इसके बजाय, उनके पिता जगजीत सिंह भवनानी ने अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए आदित्य चोपड़ा की कंपनी को 20 करोड़ की भारी राशि का भुगतान किया था। हां, तुमने यह सही सुना।

केआरके रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की बंटी और बबली 2 की समीक्षा कर रहे थे, जब उन्होंने कहा कि आदित्य चोपड़ा द्वारा लॉन्च किया गया हर डेब्यू उनके करियर में सुपर फ्लॉप है। उन्होंने आगे कहा, “बोहोत सारे लोग ये भी कहते हैं कि आदि ने तो रणवीर सिंह को भी लॉन्च किया था, वो तो बहुत बड़ा स्टार है। जी नहीं, दरअसल रणवीर आदि के लॉन्च हुआ था। रणवीर के बाप ने 20 करोड़ रुपये दिए थे, टैब वाईआरएफ ने उसे लॉन्च किया था।”

KRK On Ranveer Singh 

ALSO READ : Bigg Boss 15 Eviction News राजीव अदतिया हो सकते है बाहर !

ALSO READ :On Richa Chadha’s Birthday, अली फज़ल ने उनके साथ अपने कुछ पसंदीदा पल साझा किए

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT