होम / KRK Statement on Salman Khan, लड़ाई खत्म करते हुए कहा "वह मेरे बड़े भाई हैं"

KRK Statement on Salman Khan, लड़ाई खत्म करते हुए कहा "वह मेरे बड़े भाई हैं"

Sachin • LAST UPDATED : January 17, 2022, 4:46 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

KRK Statement on Salman Khan कमाल आर खान, जिन्हें केआरके के नाम से और अपने विवादित स्वभाव के लिए जाना जाता है। हाल ही में वह बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के खिलाफ काफी आक्रामक तरीके से बोल रहे हैं। उनका सबसे बड़ा झगड़ा सलमान खान के साथ रहा, जो केआरके द्वारा राधे फिल्म के रिव्यु के बाद से पूरे जोरों पर शुरू हुआ। अब ऐसा लगता है कि युद्ध समाप्त हो गया है।

आपको बता दे, कमाल सलमान पर नियमित रूप से बयांन देते रहते हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब भाईजान ने कमाल की राधे रिव्यु के खिलाफ कानूनी मदद लेने का फैसला किया, जिसमें उन्होंने सुपरस्टार पर व्यक्तिगत कटाक्ष किया। इसके बाद से ही दोनों के बीच काफी कुछ चल रहा है। लेकिन शुक्र है कि यह अब खत्म हो गया है। (KRK Statement on Salman Khan )

कल केआरके ने एक ट्वीट शेयर किया जिसमे उनका बात करने का तरीका काफी सहज लगा। अपने ट्वीट में उन्होंने मीडिया से आग्रह किया कि वे अपने हर ट्वीट को सलमान से न जोड़ें। वह सलमान खान को अपना बड़ा भाई भी बताते है। उन्होंने लिखा, “मैं मीडिया से अनुरोध करता हूं कि मेरे प्रत्येक ट्वीट को @BeingSalmanKhan से न जोड़ें! हो सकता है कि हमें थोड़ी गलतफहमी हो रही हो लेकिन फिर भी वह मेरा बड़ा भाई है। इसलिए मैं उसका दुश्मन नहीं हूं और न ही उससे नफरत करता हूं और न ही उसके बारे में सब कुछ ट्वीट करता हूं। और भी कई कलाकार हैं, मैं उनके बारे में ट्वीट करता हूं।”

KRK Statement on Salman Khan 

READ MORE : NeelKamal Singh and Shilpi Raj का ‘कमरिया बनाई हो चाकर’ भोजपुरी सॉन्ग रिलीज

READ MORE : Selfie Movie Teaser: अक्षय कुमार-इमरान हाशमी साथ आएंगे नजर। नीतू कपूर , कियारा आडवाणी और अन्य ने की सरहाना

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें