Thursday, January 27, 2022
HomeEntertainmentKRK Tweet on Sara Khan केआरके ने ट्विटर पर सारा खान से...

KRK Tweet on Sara Khan केआरके ने ट्विटर पर सारा खान से कही ये बात ,पीआर टीम ने कहा ” बी ए मेन”

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

कमाल आर खान अपने विवादास्पद ट्वीट्स और बॉलीवुड पर टिप्णी के कारण नियमित रूप से खबरों में आते हैं। आज, जैसा कि स्व-घोषित आलोचक, अभिनेता, निर्माता और लेखक एक वर्ष के हो गए हैं, यह बात उस समय की है जब केआरके ने टीवी अभिनेत्री सारा खान के लिए अपने प्यार को पब्लिक किया था।

जनवरी 2012  (KRK Tweet on Sara Khan)

लगभग एक दशक पहले (जनवरी 2012), कमाल आर खान ने ट्विटर पर सपना बाबुल का … बिदाई अभिनेत्री सारा खान के लिए अपने प्यार के बारे में ट्वीट किया था। केआरके ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिया और लिखा, “यह आधिकारिक है कि कल मैंने अपनी मोरक्कन प्रेमिका सबा के साथ संबंध तोड़ लिया है लेकिन आज मुझे सारा खान टीवी अभिनेत्री से पहले से ही प्यार हो गया है।”

इस घोषणा के बाद, केआरके ने रोज ही किस्स भेजना शुरू कर दिया, जो कि वह मूल रूप से हर सुबह अभिनेत्री सारा को भेजते थे।

लेकिन केआरके का दिल टूट गया था। इस बयान के तुरंत बाद, सारा खान ने कहा, “केआरके के ट्वीट के बारे में सुनकर मैं चौंक गई। मैं ऐसी नहीं हूं, इसलिए अभी तक जांच नहीं की है कि उन्होंने वास्तव में क्या लिखा है। मैं निराश हूं क्योंकि पिछले दो दिनों से मेरा फोन बज रहा है और हर कोई मुझसे इसके बारे में पूछ रहा है। मैंने उन्हें उनके पर्सनल नंबर पर कॉल करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मेरे कॉल का जवाब नहीं दिया।

सारा खान ने यहां तक ​​​​कहा कि उन्होंने अपने पीआर को केआरके को वापस करने के लिए कहा, जिन्होंने ट्वीट किया, “@kamaalrkhaan: अगर आप वास्तव में सारा से प्यार करते हैं तो आओ और ट्विटर पर ऐसी चीजें लिखने के बजाय उसे प्रस्तावित करें … एक आदमी बनो।”

सारा खान अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं थीं, जिन्होंने केआरके का दिल जीता। कमाल केआरके ने एक बार तो एडल्ट स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोन के लिए अपने प्यार का इजहार भी कर दिया था। उसने यहां तक ​​कह दिया कि वह सनी से शादी करना चाहता है क्योंकि वह सुंदरता और साहस का एक आदर्श उदाहरण है।

KRK Tweet on Sara Khan

READ MORE : Bigg Boss 15 Controversy : नंदीश संधू का नाम सुनते ही कांपती हैं रश्मि देसाई की रूह

READ MORE :  Why Media Boycott Shraddha Kapoor, जाने पूरा मामला 

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE