Thursday, January 27, 2022
HomeEntertainmentKrushna Abhishek wife Kashmira Bedroom Photo एक्ट्रेस ने रेड बिकिनी पहन शेयर...

Krushna Abhishek wife Kashmira Bedroom Photo एक्ट्रेस ने रेड बिकिनी पहन शेयर की फोटो

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Krushna Abhishek wife Kashmira Bedroom Photo: बॉलीवुड के कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) अपने बेबाकपन के लिए फेमस है। वहीं कश्मीरा शाह अक्सर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह सिल्वर स्क्रीन पर कम नजर आती हैं लेकिन अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं।

अब हाल ही में कश्मीरा शाह ने अपनी बेडरूम फोटो पोस्ट कर दी है, जिससे इंटरनेट पर बवाल मच गया है। तस्वीर में कश्मीरा का बोल्ड अंदाज देखती ही बन रहा है। बता दें कि कश्मीरा 49 साल की हैं, लेकिन हॉटनेस के मामले में वह कम उम्र की हसीनाओं को मात देती हैं।

Krushna Abhishek wife Kashmira Bedroom Photo
Krushna Abhishek wife Kashmira Bedroom Photo

(Krushna Abhishek wife Kashmira Bedroom Photo) कश्मीरा की ये फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है

कश्मीरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो पोस्ट की है, जिसे देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि कश्मीरा रेड कलर की बिकिनी पहने हुए बेड पर (Red Bikini) लेटी हुई हैं। उन्होंने ब्लू कलर की शर्ट पहनी है लेकिन उन्होंने बटन नहीं लगाए हैं। कश्मीरा की ये फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि कश्मीरा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड फोटोज और वीडियोज से भरा पड़ा है।

मालूम हो कि कश्मीरा ने कृष्णा अभिषेक से शादी की है, जो उनसे उम्र में 12 साल छोटे हैं. दोनों की लव स्टोरी 2005 में शुरू हुई थी। दोनों सितारे फिल्म ‘और पप्पू पास हो गया’ की शूटिंग के दौरान जयपुर में पहली बार मिले थे। तब कश्मीरा प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन की पत्नी थीं। साल 2007 में कश्मीरा ने ब्रैड लिस्टरमैन को तलाक दे दिया और कृष्णा के साथ लिव-इन में रहने लगीं। इसके बाद 2013 में कश्मीरा और कृष्णा ने शादी कर ली।

Read More: Shahid Kapoor ने शेयर किया नो बियर्ड लुक, यूजर्स बोले- कोई और आपसे बेहतर नहीं है

Read More: Chakda Xpress First Look पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक में दिखेंगी अनुष्का शर्मा

Read More: Grammy Awards Ceremony Postponed ओमिक्रॉन के कारण स्थगित हुआ समारोह

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE