होम / Kumkum Bhagya 5th October 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 5th October 2021 Written Update in Hindi

Prachi • LAST UPDATED : October 5, 2021, 9:38 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kumkum Bhagya 5th October 2021 Written Update in Hindi आज के एपिसोड में, रिया प्राची को अपना सामान पैक करते हुए देखती है। प्राची कहती है कि वह उन दोनों के साथ जाएगी। रिया आपत्ति करती है और पूछती है कि दीदा की देखभाल कौन करेगा। प्राची का दावा है कि दीदा ने सिर्फ रणबीर को सरप्राइज देने के लिए कहा था। जब दीदा आती है, तो रिया प्राची को उनसे जुड़ने से रोकने के लिए तरह-तरह के बहाने बनाती है, लेकिन दीदा उसकी योजनाओं को विफल कर देती है। रणबीर के अंदर आने पर दीदा रिया को कमरे से ले जाती है।

मिताली प्रज्ञा को पाबंदियों की याद दिलाएगी (Kumkum Bhagya 5th October 2021 Written Update in Hindi)

मिताली नाश्ता बनाती है। वह शगुन से सलाद पकाने में मदद करने के लिए कहती है, लेकिन वह उसे प्रज्ञा की पाबंदियों की याद दिलाती है। सुषमा मिताली के पास जाती है और उसे दलिया बनाने के लिए कहती है। मिताली का दावा है कि उसे नहीं पता कि यह क्या है और इसे कैसे पकाना है। शगुन उसके लिए दलिया बनाने की पेशकश करती है, लेकिन सुषमा मना कर देती है क्योंकि वह प्रज्ञा के नियमों को नहीं तोड़ना चाहती। प्रज्ञा अंदर चली जाती है, सुषमा पूछती है कि लंच में क्या है। प्रज्ञा कहती है कि वे बाद में फैसला करेंगे।

रिया दीदा के सामने शो करने की कोशिश करेगी (Kumkum Bhagya 5th October 2021 Written Update in Hindi)

दीदा रिया से कहती है कि वह अपने इरादों के बारे में सभी को अंधेरे में रख सकती है, लेकिन वह उनसे पूरी तरह वाकिफ है। रिया दीदा के सामने शो करने की कोशिश करती है। दीदा का कहना है कि अगर उसका संदेह बढ़ता है, तो वह सिड से बात करेगी और कहेगी कि वह और उसकी पत्नी दूसरे निवास में स्थानांतरित हो जाएं।

रिया शाइना से मिलती है। रिया ने शाइना से रणबीर के लिए अपनी इच्छा जाहिर की। प्राची ने रणबीर का सामान पैक किया। वह उसे उसके साथ जाने के लिए कहता है क्योंकि वह उसके बिना एक दिन भी नहीं जा सकता और सुझाव देता है कि वे दोनों जा सकते हैं और सिड और रिया के विवादों को सुलझाने की कोशिश कर सकते हैं।

प्रज्ञा रिवर्स साइकोलॉजी का इस्तेमाल करेगी (Kumkum Bhagya 5th October 2021 Written Update in Hindi)

प्रज्ञा, दीदा और सुषमा मिताली के बारे में बात करती हैं। वे अभि के कमरे में प्रवेश करते हैं। वे अभि से कहते हैं कि वे मिताली को ढूंढ रहे हैं। अभि को नाश्ता दिलाने के लिए प्रज्ञा रिवर्स साइकोलॉजी का इस्तेमाल करती है। रिया शाइना के साथ अपने मुद्दों पर चर्चा करती है और रणबीर को अपने जीवन में वापस लाने के अपने इरादे के बारे में बताती है।

(हमने इस एपिसोड को चैनल के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा है।)

Read More: Anupamaa 5 October 2021 Written Update in Hindi

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.