होम / Kumkum Bhagya Serial Update प्राची ने ढूंढा मंगलसूत्र

Kumkum Bhagya Serial Update प्राची ने ढूंढा मंगलसूत्र

India News Desk • LAST UPDATED : May 13, 2022, 4:17 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
आज का एपिसोड प्राची द्वारा रिया को मंगलसूत्र के महत्व के बारे में उपदेश देने से शुरू होता है और उसे बताती है कि यह एक संकेत है कि वह रणबीर की पत्नी है। मंगलसूत्र उसका अधिकार है और उससे कोई नहीं ले सकता, न रिया और न ही रणबीर। प्राची जाने की कोशिश करती है लेकिन आलिया उसे रोकती है और कहती है कि मुख्य मुद्दों से मुंह मोड़ना उसकी आदत है।

यहां तक ​​कि पल्लवी भी मानती है कि उसने ही रिया का मंगलसूत्र चुराया था। प्राची इसके लिए रिया को दोषी ठहराती है और पल्लवी उसे रिया को खोजने में मदद करने के लिए कहती है। अगर प्राची को उसका मंगलसूत्र मिल जाता है तो रिया उससे माफी मांगेगी।

रणबीर मामले को लेकर सभी पर चिल्लाता है

रणबीर सभी पर चिल्लाते हैं। वह कहता है कि अगर कोई एक शब्द भी बोलेगा तो वह घर से निकल जाएगा। पल्लवी पूछती है कि क्या वह खुश रहेगा। रणबीर जवाब देता है कि वह शांति से नहीं रहेगा लेकिन इस झंझट में रहने से बेहतर है कि छोड़ दिया जाए। रिया प्राची को दोष देती है और रणबीर को मंगलसूत्र के महत्व के बारे में बताती है। प्राची दीदा से कहती है कि अगर उसे मंगलसूत्र मिल गया तो रिया उससे माफी मांगेगी। रणबीर प्राची का पीछा करता है और पूछता है कि क्या उसका मतलब हॉल में जो कुछ भी उसने कहा था।

रणबीर ने रिया के तौलिये में मंगलसूत्र देखा

प्राची रणबीर से कहती है कि उसने जो कुछ भी बताया वह उसकी जिम्मेदारी से बाहर था न कि प्यार से। वह उसे बताती है कि उनके बीच कोई रिश्ता नहीं है और रणबीर की आंखों में आंसू हैं। बाद में, रणबीर ने रिया के तौलिये में मंगलसूत्र देखा। प्राची मंगलसूत्र लाती है और रिया को सौंप देती है।

रिया पहले तो प्राची पर चोरी करने का आरोप लगाती है। प्राची रणबीर से उसका बैकअप लेने के लिए कहती है। रणबीर सभी को बताता है कि प्राची को रिया के तौलिये में मंगलसूत्र मिला। प्राची पल्लवी को रिया से किए गए वादे की याद दिलाती है और उससे माफी मांगती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  अभिषेक मलिक Muskuraane Ki Vajah Tum Ho में आने के लिए तैयार

लेटेस्ट खबरें