होम / रणबीर मंगलसूत्र के लिए लड़ता है

रणबीर मंगलसूत्र के लिए लड़ता है

India News Desk • LAST UPDATED : May 17, 2022, 5:28 pm IST

इंडिया न्यूज़, Serial Update : आज के एपिसोड़ में, रिया आलिया से पूछती है कि वह क्या करने की योजना बना रही है। वह उसे बताती है कि इस घर में हर कोई प्राची का पक्ष लेता है इसलिए हमें बाहर हमले की योजना बनानी होगी और उसके आदमी उसका मंगलसूत्र ले लेंगे। प्राची मंदिर में है और उसे पंडित का आशीर्वाद मिलता है। आलिया विक्की को कॉल करती है और वह कहता है कि प्राची बाहर आ रही है और कॉल काट देती है। विक्की और उसके आदमी उसका मंगलसूत्र लेने की कोशिश करते हैं। वह चिल्लाने लगती है और रणबीर वहां आता है और सभी की पिटाई करता है। गुंडों ने उसे मंगलसूत्र देने की धमकी दी।

एक गुंडा मंगलसूत्र छीन लेता है

रणबीर उनसे कहता है कि अगर वे चाहें तो वह उन्हें हीरे की अंगूठी दे देंगे लेकिन उन्होंने मना कर दिया। उनमें से एक गुंडा उससे छीन लेता है। रणबीर याद करते हैं कि मंगलसूत्र उसके लिए कितना मायने रखता है। वह उन सभी की पिटाई करता है और उसे वापस बांध देता है। विक्की आलिया से कहता है कि वे काम ठीक से नहीं कर सकते क्योंकि रणबीर आया और उसे बर्बाद कर दिया। वह गुस्सा हो जाती है और उन पर चिल्लाती है। वह मंदिर के पास एक और आदमी को बुलाता है।

रणबीर प्राची को कार में बिठाता है

रणबीर प्राची को कार में बिठाता है। लेकिन गुंडे अचानक रणबीर पर हमला कर देते हैं। प्राची मदद के लिए चिल्लाती है। वे मंगलसूत्र लेते हैं, वह उसे विक्की से वापस लेता है और उसे अपने हाथ में बांध लेता है। एक गुंडा मंगलसूत्र मांगता है और मना करने पर उसे चाकू मार देता है। प्राची चौंक जाती है और पुरुषों पर हमला करती है। वो जातें हैं। वह मदद के लिए चिल्लाती है लेकिन कोई नहीं आता। वहउससे अपनी आँखें बंद न करने की भीख माँगती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : बेहद बोल्ड हो गईं हैं मानुषी छिल्लर, देर रात ऐसी ड्रेस पहने निकलीं कि मिलने लगे

ये भी पढ़ें : जब साड़ी पहनना भूल गईं Esha Gupta, सिर्फ इन कपड़ों में शेयर कर की….

ये भी पढ़ें : Cannes Festival में डेब्यू करने जा रहीं हेली शाह ने दिखाईं दिलकश अदाएं

ये भी पढ़ें : SUPER HOT PICS: नम्रता मल्ला ने जब शॉर्ट्स को किया नीचे, एक्ट्रेस की किलर अदाओं ने फैंस को किया लट्टू

ये भी पढ़ें : ‘लव बाइट’ दिखाने के बाद Nidhi Jha ने पति के साथ दिए रोमांटिक पोज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT