होम / Kundali Bhagya 18 February 2022 Written Update : करण और परिवार प्रीता से परेशान

Kundali Bhagya 18 February 2022 Written Update : करण और परिवार प्रीता से परेशान

Mukta • LAST UPDATED : February 18, 2022, 2:55 pm IST

Kundali Bhagya 18 February 2022 Written Update

इंडिया न्यूज़, मुंबई
आज के एपिसोड़ में प्रीता करण से कहती है कि उसे उस पर भरोसा करना चाहिए। करण पूछता है कि महेश के जन्मदिन पर उसने सभी को परेशान क्यों किया, जबकि वे चाहते थे कि वह खुश रहे। प्रीता स्पष्ट करने की कोशिश करती है लेकिन करण उसे कुछ भी नहीं बताने के लिए कहता है क्योंकि वह जानता है कि उसे केवल पैसे की परवाह है। कृतिका करण को ढूंढती है। वह पूछता है कि क्या हुआ और दादी कहती हैं कि शायद राखी का बीपी लो है।

प्रीता समीर से खारा पानी लाने को कहती है। नताशा प्रीता से कहती है कि वह नाटक करना छोड़ दे जैसे वह परवाह करती है क्योंकि वह राखी की हालत के पीछे का कारण है। प्रीता उसे बात करना बंद करने के लिए कहती है। पृथ्वी और शर्लिन का कहना है कि करण सही है। नताशा सवाल करती है कि प्रीता उन्हें परेशान क्यों करती है, जबकि वह जानती थी कि महेश का क्या होगा। कृतिका कहती है कि प्रीता ऐसी ही है क्योंकि वह हमेशा वही करती है जो वह चाहती है। प्रीता उन्हें बात करना बंद करने और राखी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहती है। प्रीता कहती है कि वह राखी को चेक करेगी। करण उसे अभिनय बंद करने के लिए कहता है।

Kundali Bhagya 18 February 2022 Written Update

करीना कहती है कि उन सभी को महेश के साथ यह घर छोड़ देना चाहिए। प्रीता सोचती है कि अगर ऐसा हुआ तो वह पृथ्वी और ऋषभ के बारे में सच्चाई का पता नहीं लगा पाएगी। प्रीता उनसे कहती है कि अगर वे चाहें तो चले जाएं लेकिन वे महेश को नहीं ले सकते क्योंकि वह उनकी कानूनी कार्यवाहक है। नताशा यह सोचकर मुस्कुराती है कि करण अब से प्रीता से नफरत करेगा। करण प्रीता से पूछता है कि वह ऐसा क्यों करेगी? प्रीता कहती है कि वह कैसी है और सोचती है कि वह उसे सच नहीं बता सकती। बाद में, प्रीता चीजों को ठीक करने के लिए अपने तरीके का इस्तेमाल करने की सोचती है।

Kundali Bhagya 18 February 2022 Written Update

Read Also : Tejashwi Prakash Statement Regarding Naagin 6 इस सीज़न की थीम बहुत हटके है

Read Also : Kapil Sharma Flying From Mumbai Spotted At Airport

Read Also : Happy Birthday Jia Manek : गोपी बहू का रोल आज भी दर्शकों के जेहन में ताजा

Read Also : Erica Fernandes Indian Actress 4K Ultra HD Mobile Wallpaper

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें