होम / 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस Shraddha Arya आज लेगी सात फेरे

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस Shraddha Arya आज लेगी सात फेरे

Prachi • LAST UPDATED : November 16, 2021, 12:33 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shraddha Arya : पॉपुलर टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) मंगलवार (16 नवंबर) को शादी करने जा रही हैं। इससे पहले श्रद्धा आर्या की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसमें श्रद्धा ने अपने घरवालों और दोस्तों के साथ जमकर फोटो खिंचाई। श्रद्धा आर्या ने अपने होने वाले पति के नाम की मेहंदी रचाई। फोटोशूट के दौरान श्रद्धा आर्या ने अपनी इंगेजमेंट रिंग भी दिखाई।

हालांकि, सगाई की अंगूठी दिखाते वक्त एक्ट्रेस शरमा गई। बता दें कि श्रद्धा आर्या की शादी दिल्ली में होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा आर्या की शादी में परिवार के कुछ चुनिंदा लोग और खास दोस्त ही शामिल होंगे। इससे पहले श्रद्धा आर्या ने अपने होने वाले पति की एक फोटो शेयर की। हालांकि, उसमें उनका चेहरा नजर नहीं आया।

Shraddha Arya नेवी आफिसर राहुल शर्मा से शादी कर रही हैं

बता दें कि श्रद्धा आर्या दिल्ली के एक नेवी आफिसर राहुल शर्मा से शादी कर रही हैं। श्रद्धा ने अपने हाथ पर जो मेहंदी रचाई उसमें राहुल का नाम नजर आ रहा था। बता दें कि श्रद्धा आर्या ने 2015 में जयंत नाम के एक एनआरआई से सगाई की थी। लेकिन कुछ समय बाद यह सगाई टूट गई थी।मेहंदी सेरेमनी में श्रद्धा आर्या वेलवेट और यलो रंग का लहंगा पहने नजर आईं। इसके अलावा श्रद्धा आर्या ने मैचिंग ज्वैलरी भी कैरी की थी। मेहंदी रस्म के दौरान श्रद्धा आर्या ने खूब मस्ती की।

श्रद्धा आर्या की मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस अब श्रद्धा आर्या को जल्द से जल्द दुल्हन बनते हुए देखना चाहते हैं। श्रद्धा ने अपने कॅरियर की शुरूआत टीवी शो ‘इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज’ से की थी और इसमें वे पहली रनर अप भी रही थीं। श्रद्धा आर्या ने टीवी सीरियल ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘तुम्हारी पाखी’ और ‘ड्रीम गर्ल’ में काम किया है। इसके अलावा श्रद्धा ‘पाठशाला’ और ‘निशब्द’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Read More: Bigg Boss 15 Update शो का फिनाले इस तारीख को होगा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT