होम / Liger First Look बॉक्सिंग रिंग में दमदार एक्शन करते नजर आए विजय देवरकोंडा

Liger First Look बॉक्सिंग रिंग में दमदार एक्शन करते नजर आए विजय देवरकोंडा

Prachi • LAST UPDATED : December 31, 2021, 4:22 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Liger First Look: साउथ सिनेमा अपनी दमदार फिल्मों के दम पर ग्लोबलाइज्ड हो रहा है। ऐसे में साउथ की फिल्में बाक्स आॅफिस पर कमाई के मामले में बॉलीवुड फिल्मों का भी पीछे छोड़ रही है। ऐसे में साउथ सुपर स्टार विजय देवरकोंडा ने अपने चाहने वालों को बड़ा तोहफा दे दिया है।

दरअसल विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर (Liger) के मेकर्स ने उनकी इस फिल्म की पहली झलक दिखा दी है। जारी हुए इस वीडियो में विजय देवरकोंडा चायवाले के किरदार में नजर आ रहे हैं। जो अमेरिका में जाकर बॉक्सिंग रिंग में अमेरिकन चैंपियन्स के होश उड़ा देने वाला है।

इसी के साथ निर्माताओं ने आखिरकार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Ananya pandey) की अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की ये पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म अगले साल 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघर पहुंचने वाली है।

विजय देवरकोंडा के किरदार के बारे में बताता 53 सेकंड का ये वीडियो एक्शन सीन्स से भरा पड़ा है। विजय को इस फिल्म में जुनूनी फाइटर की तरह दिखाया गया है। इस फिल्म को मशहूर निर्देशक पूरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म के निर्माण की जिम्मेदारी करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन निभा रही है।

Read More: Pushpa (Hindi) Box Office Big Record पुष्पा के हिंदी वर्जन ने 13 दिन में कमाए 45.5 करोड़

Read More: Bollywood Covid Update नोरा फतेही भी हुई कोविड पॉजिटिव, बोलीं- कई दिनों से बेड पर हूं

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT