Thursday, May 19, 2022
HomeEntertainmentLock Upp अंजलि अरोड़ा की मां ने उसे मुनव्वर फारूकी से दूर...

Lock Upp अंजलि अरोड़ा की मां ने उसे मुनव्वर फारूकी से दूर रहने के लिए कहा

रियलिटी शो लॉक अप का मंगलवार का एपिसोड प्रतियोगियों के लिए एक भावनात्मक रोलर कोस्टर राइड था। उनके परिवार के सदस्य और दोस्त एक पारिवारिक विशेष कार्य के हिस्से के रूप में शो में प्रवेश कर रहे थे। अंजलि अरोड़ा की मां सबसे पहले जेल में आईं और उन्होंने उन्हें मुनव्वर से दूर रहने को कहा।

इंडिया न्यूज़, मुंबई
चल रहे रियलिटी शो लॉक अप का मंगलवार का एपिसोड प्रतियोगियों के लिए एक भावनात्मक रोलर कोस्टर राइड था। उनके परिवार के सदस्य और दोस्त एक पारिवारिक विशेष कार्य के हिस्से के रूप में शो में प्रवेश कर रहे थे। अंजलि अरोड़ा की मां सबसे पहले जेल में आईं और उन्होंने उन्हें मुनव्वर से दूर रहने को कहा।

मां को देखते ही रोने लगी अंजलि

मां को देखकर अंजलि मिलने से पहले ही रोने लगी। उसकी माँ ने उससे कहा कि उसे जेल में किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए क्योंकि हर कोई खेल खेलने के लिए है। अंजलि ने पूछा, “मुनव्वर भी नहीं?”, और उसकी माँ ने उत्तर दिया, “कोई नहीं। किसी पर भरोसा मत करो।”

अंजलि चौंक गई

जब मुनव्वर उससे मिलने आया, तो अंजलि की माँ ने उससे कहा कि वह अच्छा कर रहा है और वे एक साथ दोस्त के रूप में अच्छे लगते हैं। हालांकि, उनके जाने के बाद, उन्होंने अंजलि से कहा, “उसे थोड़ा दूर बना के रख। तेरी सारी वोटिंग उसे जा रही है।” अंजलि चौंक गई लेकिन कुछ बोली नहीं।

मुनव्वर ने अंजलि की मां से माफी भी मांगी

मुनव्वर ने अंजलि की मां से माफी भी मांगी। उन्होंने कहा, “एक बार इसने मेरे कपड़े धोए आई एम सॉरी आंटी उसके लिए।” उसने उससे कहा, “माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं है। वह आपको अपना मानती है, इसलिए उसने आपकी मदद की।”

अच्छे दोस्तों की तरह रहो

अंजलि की माँ ने उसे यह भी बताया कि लोग यह दिखाने के लिए वीडियो संपादित कर रहे हैं कि उसने मुनव्वर को ‘आई लव यू’ कहा था। अंजलि ने कहा कि ऐसा कभी कुछ नहीं हुआ। उन्होंने बाद में मुनव्वर को भी इसके बारे में बताया। अंजलि की माँ ने तब कहा, “अच्छे दोस्तों की तरह रहो, यह अच्छा लगता है। बस सावधान रहो।”

रोहतगी के मंगेतर संग्राम सिंह ने भी मंगलवार के एपिसोड में शो में प्रवेश किया

आजमा फलाह की मां, शिवम शर्मा के पिता, सायशा शिंदे की दोस्त और पायल रोहतगी के मंगेतर संग्राम सिंह ने भी मंगलवार के एपिसोड में शो में प्रवेश किया। पूनम बहुत रोई और कहा कि उसके परिवार से कोई उसके लिए नहीं आएगा। हालाँकि, उसे अपनी बहन का संदेश मिला और उसकी माँ उससे मिलने आई।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी की, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

Most Popular