होम / करण जौहर की पहली एक्शन फिल्म 'Yodha' का लुक टीजर रिलीज

करण जौहर की पहली एक्शन फिल्म 'Yodha' का लुक टीजर रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : November 18, 2021, 2:32 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Yodha: बॉलीवुड में अपनी रोमांटिक फिल्मों की सफलता के बाद अब करण जौहर (Karan Johar) एक्शन ड्रामा फिल्म (First Action Drama Film) लेकर आ रहे हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर सुर्खिया बटोरी थी। लेकिन अब एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक और फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी हैं।

‘योद्धा’ के रूप में करण जौहर ने अपनी पहली एक्शन फ्रेंचाइजी अनाउंस की हैं। जहां उन्होंने पहले इस ‘किक आफ ड्रामा’ के बारे में सोशल मीडिया पर एक टीजर शेयर किया था। वहीं अब उन्होंने इस प्रोजेक्ट के बारे में एक और खुलासा किया है। हाल ही में करण ने इस प्रोजेक्ट से जुड़ा पहला लुक टीजर शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं।

Yodha 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

अपने ट्विटर अकाउंट पर करण ने योद्धा का पहला लुक टीजर शेयर किया हैं, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक कमांडो (योद्धा) के रूप में दिखाया गया है। जो कि एक क्रैश विमान को बचाने की कोशिश कर रहा है। इस एक्शन ड्रामा को डेब्यू डायरेक्टर पुष्कर ओझा और सागर अम्ब्रे डायरेक्ट करेंगे।

इस बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए, करण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि शिखरों को जीतने के बाद, धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एक्शन फ्रेंचाइजी – #योधा में सिद्धार्थ मल्होत्रा को वापस ताकत के साथ पेश करने पर मुझे गर्व है। डायनामिक डुवो सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा डायरेक्टेड। 11 नवंबर, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा योद्धा में दिशा पटानी और राशि खन्ना भी लीड रोल में होंगी। हालांकि इसके बारे में एक आफिसियल अनाउंसमेंट की जानी बाकी है।

Read More: Anupamaa शो को अलविदा कहेंगे Sudhanshu Pandey, इस वजह से लिया फैसला!

Read More: Jai Bhim Controversy एक्टर सूर्या को धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Read More: Viswanathan Anand Biopic आमिर खान को अपने किरदार में देखना चाहते हैं विश्वनाथन

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT