होम / Mahesh Babu and Namrata ने दोस्तों के साथ लिया एक अच्छे वीकेंड का आनंद

Mahesh Babu and Namrata ने दोस्तों के साथ लिया एक अच्छे वीकेंड का आनंद

Mukta • LAST UPDATED : December 5, 2021, 2:26 pm IST

इंडिया न्यूज़,  मुंबई
Mahesh Babu and Namrata  महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर की शनिवार की रात अच्छी रही क्योंकि उन्होंने अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। स्वादिष्ट भोजन और बातचीत के साथ एक अच्छी शाम बिताने के बाद जब उन्होंने अपने दोस्तों के साथ पोज़ दिया तो यह जोड़ी एकदम सही लग रही थी।

तस्वीरों में महेश बाबू को नीले रंग की स्वेटशर्ट और नम्रता को काले रंग की ड्रेस में देखा जा सकता है। उन्होंने अपने दोस्तों के साथ पोज़ देते हुए भी खड़े रहना सुनिश्चित किया। नम्रता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “कल रात के बारे में !! मजेदार शामें.. अच्छा समय !!”


महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर एक ऐसे कपल हैं जो आपको सच्चे प्यार में विश्वास दिलाएंगे। नम्रता शिरोडकर का अपने पति महेश बाबू के लिए प्यार जगजाहिर है और वह समय-समय पर तस्वीरें या वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, जो यही साबित करती हैं।


महेश बाबू अगली बार परशुराम द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म सरकारू वारी पाटा में दिखाई देंगे। फिल्म का संगीत एस थमन द्वारा रचित है और कीर्ति सुरेश महिला प्रधान हैं। फिल्म को एक मजबूत संदेश के साथ एक आदर्श मनोरंजन के रूप में जाना जाता है और 1 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभिनेता अपने करियर में पहली बार एसएस राजामौली के साथ भी काम करेंगे और उनके प्रशंसकों को इसकी घोषणा का बेसब्री से इंतजार है।

Read Also : Katrina Kaif की मां रविवार की सुबह अभिनेत्री के घर से निकलीं

Read More : Weather Update देश में कई जगह भारी बारिश का अनुमान, उत्तर भारत में बढ़ेगी ठंड

Read More :Weather Update भारी बारिश से अब बेंगलुरु पानी-पानी

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें