होम / महेश बाबू ने इटली से अपने परिवार के साथ साँझा की तस्वीरें, नम्रता, सितारा और गौतम आए नज़र

महेश बाबू ने इटली से अपने परिवार के साथ साँझा की तस्वीरें, नम्रता, सितारा और गौतम आए नज़र

Sachin • LAST UPDATED : June 16, 2022, 12:02 pm IST

इंडिया न्यूज़, Mumbai Tollywood News: महेश बाबू इन दिनों अपने परिवार के साथ लंबी छुट्टी पर हैं। स्विट्जरलैंड से लेकर इटली तक, परिवार यूरोपीय क्षेत्र की खोज कर रहा है और अब तक का सबसे अच्छा समय बिता रहा है। वे अपनी छुट्टियों से मनमोहक तस्वीरें भी साझा करते रहे हैं, जिससे उनके परिवार के बिच के प्यार का पता चलता हैं। आज, सुपरस्टार ने इटली से कुछ खुश पारिवारिक सेल्फी साझा की और जो देखने में काफी आकर्षक लग रही है।

महेश बाबू का इंस्टाग्राम

महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी नम्रता, बच्चों सितारा और गौतम के साथ पारिवारिक तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। जहां नम्रता और गौतम को तस्वीर के लिए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, वहीं महेश और सितारा मजाकिया चेहरों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। जैसे ही उन्होंने तस्वीरें साझा कीं अभिनेता ने उन्हें ‘मेरी जनजाति’ कहा।

पारिवारिक तस्वीरों को साझा करते हुए, महेश बाबू ने लिखा, “यहाँ और अभी में! यादें बनाना.. एक दिन में एक समय!. #MyTribe।” कल, परिवार ने महेश बाबू और सितारा का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वे प्रकृति से भरी यूरोपीय सड़कों पर टहल रहे थे, बात कर रहे थे और अपने आरामदायक लेकिन स्टाइलिश आउटफिट में परफेक्ट दिख रहे थे।

वही अगर अभिनेता की फिल्मो और एक्टिंग की बात की जाए तो, महेश बाबू त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ मिलकर अपनी अगली फिल्म SSMB28 के लिए काम कर रहे हैं। यह फिल्म महेश बाबू और त्रिविक्रम के बीच दूसरी बार सहयोग का प्रतीक है। महेश बाबू अभिनीत SSMB28 में पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.