होम / Mahesh Babu Statement on Bollywood: हिंदी फिल्मो में काम न करने पर कहा 'बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता'

Mahesh Babu Statement on Bollywood: हिंदी फिल्मो में काम न करने पर कहा 'बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता'

India News Desk • LAST UPDATED : May 10, 2022, 10:48 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Mahesh Babu Statement on Bollywood: महेश बाबू टॉलीवुड उद्योग में सबसे लोकप्रिय और सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। हाल की अखिल भारतीय फिल्मों में, कई तेलुगु सितारे हिंदू बेल्ट में अपनी छाप छोड़ रहे हैं, हालांकि, सुपरस्टार केवल वही है जो केवल तेलुगु फिल्मों और दर्शकों पर ध्यान केंद्रित करना चाहता है। अभिनेता ने फिर से हिंदी फिल्में नहीं करने पर अपने चुलबुले जवाब से सबका ध्यान खींचा और साबित किया कि वह एक सुपरस्टार हैं।

महेश बाबू (Mahesh Babu)ने हाल ही में आदिवासी शेष के मेजर के ट्रेलर लॉन्च में भाग लिया, जिसका निर्माण वे अपने प्रोडक्शन जीएमबी एंटरटेनमेंट के तहत कर रहे हैं और उन्होंने इस बारे में खुलासा किया कि वह हिंदी फिल्में क्यों नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा कि खुद को एक अखिल भारतीय अभिनेता के रूप में पेश करने के बजाय, उनका उद्देश्य दक्षिण की फिल्मों को देश भर में सफल बनाना था।

यह कहते हुए कि तेलुगु उनकी एकमात्र प्राथमिकता है, महेश बाबू ने कहा, “मैं हमेशा से तेलुगु फिल्में करना चाहता था और चाहता था कि पूरे भारत के लोग इसे देखें। और अब जब ऐसा हो रहा है तो मैं बहुत खुश हूं। मेरी हमेशा से यह दृढ़ राय थी कि मेरी ताकत तेलुगु फिल्में हैं और जो भावना मैं समझता हूं वह तेलुगु फिल्म की भावना है।

सुपरस्टार ने आगे कहा, “मैं अहंकारी लग सकता हूं, मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले। लेकिन मुझे लगता है कि वे मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकते। मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। तेलुगू सिनेमा में मुझे यहां जो स्टारडम और प्यार मिला है, मैंने कभी दूसरी इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा था। मैंने हमेशा सोचा था कि मैं यहां फिल्में करूंगा और वे बड़ी हो जाएंगी, और मेरा विश्वास अब एक वास्तविकता में बदल रहा है। मैं अधिक खुश नहीं हो सकता।”

ये भी पढ़े : प्रभास और दीपिका पादुकोण के Project K का हिस्सा बनीं Disha Patani, इनविटेशन का कार्ड इंस्टाग्राम स्टोरी में किया मेंशन

ये भी पढ़े : कन्नड़ अभिनेता Mohan Juneja का आज बेंगलुरु में हुआ निधन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT