होम / Mahesh Babu की Major 3 भाषाओं में होगी रिलीज

Mahesh Babu की Major 3 भाषाओं में होगी रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : November 3, 2021, 2:01 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Mahesh Babu: टीम मेजर (Major) ने, विभिन्न स्थानों, सेटों और दिनों में हुई शूटिंग की प्रक्रिया को दर्शाते हुए एक दिलचस्प वीडियो के साथ फिल्म के रैप की घोषणा की यह वॉर-ड्रामा बनाने में अपना दिल और आत्मा लगाने के बाद, फिल्म अब 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

वीरता, बलिदान और देशभक्ति की कहानी को पर्दे पर लाते हुए, टीम मेजर ने अदीवी शेष द्वारा निभाए गए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) की यात्रा को दर्शाया है, जिन्होंने अपने जीवन के दौरान निस्वार्थ भाव से भारत के नागरिकों के लिए संघर्ष किया और 26/11 के दुखद मुंबई हमले में शहीद हुए।

 

निर्माताओं द्वारा प्रस्तुत वीडियो में, टीम मेजर ने 8 सेट, 75 स्थानों पर शूट की लंबी और कठिन प्रक्रिया पर प्रकाश डाला, 3 भाषाओं में रिलीज होने वाली मेजर को 120 दिनों में शूट किया गया है। इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म के टीजर का अनावरण किया, जिसमें संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन, किशोरावस्था से लेकर सेना में गौरवशाली वर्षों तक, उनके जीवन के विभिन्न चरणों को दिखाया गया था।

बड़े पैमाने पर स्थापित, भावनाओं की लहर के साथ, तेजस्वी टीजर ने दर्शकों में फिल्म के लिए प्रत्याशा पैदा की है। शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित, अदिवि शेष, शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अभिनीत बहुभाषी फिल्म हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी। महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया द्वारा निर्मित मेजर अगले साल रिलीज होगी।

Read More: Happy Birthday Monali Thakur बॉलीवुड सिंगर की लव स्टोरी है सबसे अलग

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: क्या अपने 287 के स्कोर का रिकॉर्ड तोड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद, कोच ने किया बड़ा खुलासा
IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का दिल्ली में ढोल-नगाड़े के साथ स्वागत, देखें वीडियो
IPL 2024: CSK के पूर्व कप्तान MS Dhoni की दरियादिली ने जीता फैंस का दिल, दिव्यांग फैन को दिया ऑटोग्राफ
Shamita Shetty ने दिखाया अपना हिडन टैलेंट, स्केचिंग करते वीडियो किया शेयर, फैंस कर रहे तारीफ
UP Board Results 2024: यूपी 12वीं बोर्ड परीक्षा में शुभम वर्मा और 10वीं में प्राची निगम ने किया टॉप, यहां देखें टॉपर्स की लिस्ट- Indianews
Surbhi Jain ने 30 की उम्र में ली अंतिम सांस, डिम्बग्रंथि कैंसर से जूझ रही थी फैशन इन्फ्लूएंसर-Indianews
IPL 2024: शानदार फॉर्म के बावजूद उपरी क्रम में बल्लेबाजी क्यों नहीं करते हैं MS Dhoni? CSK के कोच का खुलासा