होम / Major Trailer Out आपको देशभक्ति से भर देगी 26/11 के रियल हीरो की यह कहानी

Major Trailer Out आपको देशभक्ति से भर देगी 26/11 के रियल हीरो की यह कहानी

India News Desk • LAST UPDATED : May 10, 2022, 5:46 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Major Trailer Out: सुपरस्टार सलमान खान ने सोमवार को एक साथ कई भाषाओं में बनने वाली फिल्म मेजर के ट्रेलर को अन्वील किया है। इस फिल्म में तेलुगु एक्टर अदिति शेष लीड रोल में हैं। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है, जो साल 2008 में मुंबई में 26/11 के हमलों में आतंकवादियों से लड़ते हुए मारे गए थे।

ये फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी। ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सलमान खान ने कहा, ‘मेजर का ट्रेलर लॉन्च करते हुए बेहद खुशी हो रही है। यह शानदार नजर आ रहा है।।

सलमान खान ने लॉन्च किया ट्रेलर

सलमान खान ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में शिरकत की है। इस फिल्म में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की मां की भूमिका को एक्ट्रेस रेवती ने निभाया है, रेवती सन 1991 में बनी लव फिल्म में सलमान खान की को-एक्ट्रेस रह चुकी हैं। प्रकाश राज ने फिल्म में अधिकारी के पिता की भूमिका निभाई है।

सलमान खान ने जहां ट्रेलर हिंदी में जारी किया, वहीं एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने मलयालम में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है। एक पोस्ट में, पृथ्वीराज ने कहा, मेजर संदीप उन्नीकृष्णन एक नायक का प्रतिनिधित्व करते हैं। वे साहस, वीरता और निस्वार्थता का एक सच्चा अवतार!

इसलिए देश के एक अमर बहादुर दिल के जीवन से प्रेरित इस फिल्म को देखने का सभी को बेसब्री से इंतजार है। मेजर की पूरी टीम को बहुत बहुत शुभकामनाएं। इस महत्वाकांक्षी फिल्म का मलयालम ट्रेलर रिलीज करना सम्मान की बात है।”

तेलुगु में भी लॉन्च हुआ फिल्म का ट्रेलर

इस बीच, सुपरस्टार महेश बाबू जो फिल्म का निर्माण भी कर रहे हैं, ने तेलुगु में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। वीडियो शेयर करते हुए, महेश बाबू ने अभिनेताओं को टैग करते हुए कहा, “एक ऐसे व्यक्ति की कहानी लाने पर गर्व है जो बुरे समय में देश को उबारने वाला बन गया।”

Adivi Seshs Starrer Film Major
Adivi Shesha Movie

फिल्म की टीम के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, महेश बाबू ने कहा कि उन्हें ट्रेलर लॉन्च करते हुए देखना बहुत अच्छा लगता है। मैं सलमान सर को काफी समय से जानता हूं। मेरी पत्नी भी उसे अच्छी तरह जानती है।”

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT