होम / ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन की जगह हुई अक्षय कुमार की एंट्री, मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन की जगह हुई अक्षय कुमार की एंट्री, मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 19, 2022, 12:22 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म भूल भूलैया 2 की सफलता का जश्न मना रहे है। बता दें कि वह अपनी फिल्म की सक्सेस को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। वहीं पहले यह खबर आई थी कि ‘दोस्ताना 2’  के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया है। वहीं कार्तिक फिल्म में लीड अभिनेता के रूप में नजर आने वाले थे, जिन्हें मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था। वहीं, अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक अब इस फिल्म में अब अक्षय कुमार नजर आ सकते हैं।

Akshay-Kumar

मेकर्स और अक्षय कुमार के बीच बातचीत चल रही है

बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन को बाहर निकालने के बाद, मेकर्स ने अक्षय कुमार को अप्रोच किया है। मेकर्स और अक्षय कुमार के बीच बातचीत चल रही है। ताजा रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि अगर मेकर्स और अक्षय कुमार के बीच बातचीत बन गई तो जल्द ही फिल्म की स्क्रिप्ट में भी कुछ खास बदलाव किए जाएंगे, जिसमें अक्षय कुमार को ध्यान में रखा जाएगा।

हालांकि, फिल्म की स्टार कास्ट में होने वाले बदलाव को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने स्क्रिप्ट पर एक बार फिर काम करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा ‘दोस्ताना 2’ की लीड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर हैं। ‘दोस्ताना 2’ में अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं।

कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच खटास की वजह थी यह मूवी

आपको बता दें कि कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच ‘दोस्ताना 2’ को लेकर पड़ी दरार की खबरें खूब सामने आई थीं। कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच खटास अभिनेता को ‘दोस्ताना 2’ से रिप्लेस करने के बाद से शुरू हुई थी। खबरों के मुताबिक कार्तिक के अनप्रोफेशनल होने के चलते करण ने ये फैसला लिया गया था।

हालांकि, कार्तिक को फिल्म से बाहर निकालने के बाद करण के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से बयान जारी कर कहा गया था कि वो इस मामले में सम्मानजनक चुप्पी बनाकर रखना चाहते हैं। शुरूआती दिनों में ‘दोस्ताना 2’ कार्तिक आर्यन को चुना गया था। इतना ही नहीं, फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई थी। लेकिन 30 दिनों की शूटिंग के बाद, कार्तिक आर्यन को इस फिल्म से बाहर निकाल दिया गया।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.