होम / Malaika Arora Hot Selfie Photo मिरर के सामने डीप नेक गाउन पहन दिए एक्ट्रेस ने बोल्ड पोज

Malaika Arora Hot Selfie Photo मिरर के सामने डीप नेक गाउन पहन दिए एक्ट्रेस ने बोल्ड पोज

Prachi • LAST UPDATED : March 22, 2022, 1:35 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Malaika Arora Hot Selfie Photo: बी टाउन की छैया छैया गर्ल और आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा मलाइका अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग अफेयर की खबरों को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

अब इसी बीच मलाइका ने इस बार मिरर के सामने अपनी बोल्ड सेल्फी (Hot Selfie Photo) ली है। बता दें कि उनकी तस्वीरें देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो रही है। दरअसल हाल हाल ही में मलाइका अरोड़ा अपने बेटे के साथ अरहान खान के साथ न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम बिताने पहुंची थी। इसके तुरंत बाद वह सैन फ्रांसिस्को पहुंचीं। यही के होटल सके मलाइका की बोल्ड सेल्फी इंटरनेट पर आग लगा रही है। दरअसल, मलाइका ने होटल के कमरे में अपनी हॉट मिरर सेल्फी ली। जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

इस दौरान की एक्ट्रेस की तस्वीरें फैंस को दीवाना बना रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मलाइका ने व्हाइट कलर की थाई हाई स्लिट गाउन पहना हैं जिसका गला आगे से काफी डीप है। वहीं इसके साथ ही उन्होंने एक चेक स्टाइल का कोट पहना है जो आगे से पूरी ओपन है। अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए मलाइका ने मैचिंग हाई हील्स पहना हुआ है। इस ड्रेस में उनका कर्वी फिगर देखने लायक है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार फैंस उनकी स्टाइल और लुक की तारीफे करते नजर आ रहे हैं।

Read More:  Anupamaa Prequel on Disney Plus Hotstar अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा शो !

Read More: Brahmastra रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म की आखिरी शेड्यूल के लिए वाराणसी पहुंचे!

Read More:  Tiger Shroff And Kriti Sanon Shares Ganapath Set Photo एक्टर्स ने दिखाई नाइट शूटिंग की झलक

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT