होम / Manoj Muntashir Teri Mitti गाने को लेकर लगे आरोप पर बोले- गाना कॉपी निकला तो लिखना छोड़ दूंगा

Manoj Muntashir Teri Mitti गाने को लेकर लगे आरोप पर बोले- गाना कॉपी निकला तो लिखना छोड़ दूंगा

Prachi • LAST UPDATED : September 23, 2021, 7:33 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Manoj Muntashir इन दिनों Akshay kumar movie kesari के गाने Teri Mitti को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ये गाना पाकिस्तान के एक गाने का कॉपी है। सोशल मीडिया पर हाल ही में Manoj Muntashir पर गाना कॉपी करने का आरोप लगा। कहा जा रहा है कि तेरी मिट्टी गाने को जिस पाकिस्तानी गाने का कॉपी कहा जा रहा है वो साल 2005 में रिलीज हुआ था। अब इन आरोपों पर मनोज का रिएक्शन सामने आया है।

Manoj Muntashir ने बताया पाकिस्तानी नहीं, गीता रबारी ने गाया है गाना

उन्होंने एक बातचीत में बताया कि जो भी मुझपर ये आरोप लगा रहे हैं वो पहले जाकर वीडियो को शेयर करें। उस गाने को यूट्यूब पर कई महीनों पहले हमारी फिल्म केसरी के गाने के रिलीज के बाद अपलोड किया गया था। साथ ही ये भी बता दूं कि वो सिंगर पाकिस्तानी नहीं बल्कि भारतीय लोक गायक गीता राबरी हैं। आप उन्हें कॉल करके चेक कर सकते हैं। मनोज ने कहा कि वह गीता को अच्छे से जानते हैं और वह उनके काम की काफी सराहना करती हैं। वह बोले कि गीता जी ने हमेशा मेरे काम की काफी तारीफ की है और ये आप उनसे पूछ सकते हैं।

Manoj Muntashir ने बताया क्यों उनके क्रिएशन्स का विरोध किया जा रहा है

Manoj Muntashir को जब ये बताया गया कि उन पर ये आरोप सिर्फ Teri Mitti गाने को लेकर नहीं बल्कि और भी कई गाने और कविता को लेकर किए गए हैं। उनके क्रिएशन्स का सोशल मीडिया पर काफी विरोध किया जा रहा है। तो जब उनसे पूछा हया कि अचानक उनके खिलाफ इतने लोग कहां से आ गए हैं तो उन्होंने कहा कि लोग इसलिए मुझपर अटैक कर रहे हैं क्योंकि मैंने मुगल पर वीडियो बनाया और उनके खिलाफ स्ट्रॉन्ग शब्द कहे थे। उन्हें डकैतों के रूप में संदर्भित कर दिया था।

Manoj Muntashir ने आगे कहा कि अगर मेरे यूट्यूब वीडियोज और हिस्ट्री को सही तरीके से बताने से लोगों को बुरा लग रहा है तो वह मुझे कुछ भी बोल सकते हैं। लेकिन उस गाने को बेइज्जत मत करो जो हमारी आर्म्ड फोर्स के लिए एंथम बन गया। ये एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा। वहीं मनोज ने इन आरोपों से परेशान होकर गुस्से में ये तक कह दिया कि अगर ये साबित हो जाएगा कि तेरी मिट्टी गाना किसी भी गाने का कॉपी है तो मैं लिखना छोड़ दूंगा।

Read More: BB OTT Winner दिव्या अग्रवाल प्रभास की फिल्म Salaar में करेंगी काम

Connect Us : Twitter facebook

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: पैदा तो बहुत कर दिए…, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव पर कसा तंज- Indianews
DC vs SRH : दिल्ली को उसके घर में हराना चाहेगी हैदराबाद, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Electronic Voting Machines: EVM को ले फैला रहा था भ्रम, केरल पुलिस का ऑनलाइन चैनल पर बड़ी कार्रवाई- Indianews
Asaduddin Owaisi: ‘रेहान बीफ शॉप जिंदाबाद…’ असदुद्दीन ओवैसी के इस वीडियो पर मचा बवाल- Indianews
Skin Tightening Home Remedies: झूलती लटकती स्किन ने बढ़ा दी है टेंशन, स्किन टाइटनिंग के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय-Indianews
Arvind Kejriwal: जेल में केजरीवाल को दी जा रही स्लो डेथ, AAP ने केंद्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप – Indianews
Aishwarya Rai ने शादी के कुछ सालों बाद ही बदल दी थी शादी की यह निशानी, सामने आई चौंकाने वाली वजह -Indianews