होम / Manoj Tiwari Latest Bhojpuri Song Dildar Released रोमांटिक सॉन्ग को रिलीज होते ही मिले लाखों व्यूज!

Manoj Tiwari Latest Bhojpuri Song Dildar Released रोमांटिक सॉन्ग को रिलीज होते ही मिले लाखों व्यूज!

Prachi • LAST UPDATED : March 22, 2022, 5:24 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Manoj Tiwari Latest Bhojpuri Song Dildar Released: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को कौन नहीं जाता। दरअसल अभिनेता से नेता बने मनोज तिवारी का स्टारडम बहुत बड़ा है। बता दें कि मनोज तिवारी ने 2004 फिल्म ससुरा बड़ा पईसावाला से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उनकी ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई और मनोज को घर-घर में पहचान मिल गई।

सिर्फ 30 लाख के बजट की इस फिल्म ने उस समय तकरीबन 9 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं मनोज तिवारी ने करियर की शुरूआत एक गायक के तौर पर की। अब वे फिल्मों से दूर राजनीति में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। वो भारतीय जनता पार्टी से सांसद हैं। वहीं एक लंबे समय के बाद मनोज तिवारी ने अपना गाना रिलीज किया है।

बता दें कि अब एक्टर मनोज तिवारी का काफी समय बाद कोई नया गाना दिलदार रिलीज हुआ है। इसमें आवाज मनोज तिवारी की है। इस गीत का संगीत विशाल मिश्रा ने तैयार किया है। मनोज ने इस गाने को रिलीज करने के पीछे तर्क भी दिया है। मनोज तिवारी ने कहा कि वो भोजपुरी इंडस्ट्री में फूहड़ता को सिरे से खत्म करना चाहते हैं, मनोज का मानना है कि लोग हिंदी गानों की ही तरह भोजपुरी गीतों का भी पूरी शालीनता से आनंद लें, इन गीतों को वो पूरा आदर दें।

वहीं बात करें सॉन्ग दिलदार की तो इस रोमांटिक गीत को बनारस के खूबसूरत घाट पर सूट किया गया है। मनोज तिवारी एक नाव पर बैठकर गाना गा रहे हैं। वहीं एक जोड़े पर ये रोमाटिंक गीत फिल्माया गया है। इसमें Big Boss Fame Vishal Aditya Singh & Aparna Dixit की जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिली है। 21 मार्च को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 362,853 views मिल चुके हैं । वहीं 14 हजार लोगों ने गीत को लाइक किया है।

Read More: The Kerala Story Teaser Out विपुल शाह की फिल्म में दिखाई जाएगी महिला तस्करी की स्टोरी

Read More:  Anupamaa Prequel on Disney Plus Hotstar अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा शो !

Read More: Brahmastra रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म की आखिरी शेड्यूल के लिए वाराणसी पहुंचे!

Read More:  Tiger Shroff And Kriti Sanon Shares Ganapath Set Photo एक्टर्स ने दिखाई नाइट शूटिंग की झलक

Connect With Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें