होम / 'Mehram' Song Out जर्सी के एक दमदार ट्रैक के साथ हुआ शाहिद कपूर का कमबैक

'Mehram' Song Out जर्सी के एक दमदार ट्रैक के साथ हुआ शाहिद कपूर का कमबैक

India News Editor • LAST UPDATED : December 3, 2021, 2:13 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

‘Mehram’ Song Out यह गीत शाहिद के चरित्र को बाधाओं से जूझते हुए और राख से उठकर अपने बेटे के प्यार के लिए एक क्रिकेटर बनने तक का चित्रित करता है।

शाहिद कपूर की बहुप्रतीक्षित क्रिकेट ड्रामा ‘जर्सी’ का पहला गाना ‘मेहरम’ रिलीज हो गया है और यह आगे एक पावर-पैक एल्बम का वादा करता है।

यह गीत शाहिद के चरित्र को बाधाओं से जूझते हुए और राख से उठकर अपने बेटे के प्यार के लिए एक क्रिकेटर बनने तक का चित्रित करता है। (‘Mehram’ Song Out)

सचेत टंडन (‘Mehram’ Song Out)

सचेत टंडन द्वारा गाया गया और सचेत-परंपरा द्वारा रचित गीत, आंतरिक चिंगारी के लिए एक आदर्श ईंधन के रूप में कार्य करता है जो एक व्यक्ति को सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करता है। शैली के नाम से मशहूर शैलेंद्र सिंह सोढ़ी ने इस गाने के बोल लिखे हैं। (‘Mehram’ Song Out)

इस गाने के बारे में सचेत ने कहा, ”हमने ‘मेहरम’ को अपने पूरे प्यार और जुनून के साथ बनाया है। यह एक ऐसा गीत है जिसे आप तब सुनते हैं जब आपका दिन खराब होता है लेकिन फिर भी आपकी रक्षक भावना एड्रेनालाईन से भर जाती है। हम आशा करते हैं कि आप इस गीत का उतना ही आनंद लेंगे जितना हमें इसे आपके लिए बनाते समय किया है!

‘मेहरम’ के लॉन्च के बारे में उत्साहित निमार्ता अमन गिल ने कहा, “हम सभी के पास ऐसे दिन होते हैं जब हम आगे बढ़ते रहना चाहते हैं, चाहे हम पर कोई भी कर्वबॉल फेंका जाए। ‘मेहरम’ एक एड्रेनालाईन-पंपिंग एंथम है जो आपको घोड़े पर वापस ला देगा और आपको अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करेगा। हमें गाने के लिए पहले ही शानदार प्रतिक्रिया मिल चुकी है, क्योंकि यह हमारे ट्रेलर में था और शाहिद ने गाने की कुछ पंक्तियों को गाकर धन्यवाद दिया। और अब, ये रहा पूरा गाना! हमें उम्मीद है यह आपको पसंद आया होगा!” (‘Mehram’ Song Out )

अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, ‘जर्सी’ इसी नाम के भगोड़े तेलुगु का हिंदी रीमेक है और इसका निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने तेलुगु फिल्म का निर्देशन भी किया है। अमन गिल, दिल राजू और एस. नागा वामसी द्वारा निर्मित यह फिल्म 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

(‘Mehram’ Song Out)

Read More: Spider Man : No Way Home रिलीज से पहले एडवांस टिकट बुकिंग में ‘Black Widow’ को पीछे छोड़ा

लेटेस्ट खबरें

Bird Flu Virus: H5N1 बर्ड फ्लू स्ट्रेन का दूध में चला पता, WHO की रिपोर्ट में खुलासा
अचानक डरावनी फिल्म में बदल गई शख्स की जिंदगी! सता रहा जान जाने की खतरा
LSG vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध LSG ने हासिल की आसान जीत, राहुल-डिकॉक ने खेली धमाकेदार पारी
घर बैठे शाइनी और स्ट्रेट हेयर के लिए इन मास्क को करें अप्लाई, रूखे-बेजान बाल होंगे हेल्दी -Indianews
MS Dhoni: CSK के लिए एमएस धोनी ने खेली सनसनीखेज पारी, की गेंदबाजों की जमकर धुनाई
Acne Remedies: गर्मियों में एक्ने से हो रहें हैं परेशान, तो अपनी स्किन केयर में इन टिप्स को करें शामिल -Indianews
Lok Sabha Election: 8 हेलिकॉप्टर के सहारे कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें कैसा चल रहा चुनावी प्रचार