होम / अनुपमा-अनुज की मेहंदी में रंग जमाने आएंगे मीका सिंह Anupamaa 7th May 2022 Written Update

अनुपमा-अनुज की मेहंदी में रंग जमाने आएंगे मीका सिंह Anupamaa 7th May 2022 Written Update

India News Desk • LAST UPDATED : May 7, 2022, 1:39 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:
Anupamaa 7th May 2022 Written Update: स्टार प्लस का सीरियल ‘अनुपमा’ बीते कई दिनों से टीआरपी की रेस में सबसे आगे बना हुआ है। बता दें कि शो ‘अनुपमा’ में इन दिनों अनुपमा और अनुज की शादी की तैयारियां चल रही हैं। शादी की रस्में अनुपमा की मेहंदी और संगीत तक पहुंच चुकी हैं।

बीते दिन ‘अनुपमा’ में दिखाया गया था कि अनुपमा के बच्चे अनुज को पापा बोलने का फैसला करते हैं, यह बात वनराज को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है। ऐसे में वह अनुज को सबक सिखाने का फैसला कर लेता है। लेकिन ‘अनुपमा’ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं।

मीका सिंह अपने शो स्वंयवर का प्रमोशन करेंगे

बापूजी की मेडिकल रिपोर्ट गलती से गिफ्ट्स के जरिए शाह हाउस आ जाती है। दूसरी ओर बा उन तोहफों की खोजबीन करना शुरू कर देती हैं। उनकी नजर मेडिकल रिपोर्ट पर पड़ने वाली होती ही है, लेकिन तभी राखी वहां आ जाती है और बा को खोजबीन करने के लिए टोक देती हैं।

वहीं अनुज और अनुपमा की मेहंदी की रस्में शरू हो जाती हैं और खास बात तो यह है कि उस मेहंदी में रंग जमाने के लिए मीका सिंह भी वहां पहुंच जाते हैं। उन्हें देखते ही सबके चेहरे खुशी से खिल उठते हैं। मीका सिंह वहां अनुज के दोस्त के तौर पर आते हैं और सबके साथ खूब नाच-गाना भी करते हैं। इतना ही नहीं, मीका सिंह वहां आकर अपने स्वंयवर का प्रमोशन भी करते हैं।

अनुज को अकेले में मिलने के लिए बुलाएगा वनराज

संगीत की रस्मों के बीच वनराज अनुज को अकेले खाई के पास मिलने के लिए बुलाता है। दोनों के बीच वहीं बहस शुरू हो जाती है। ऐसे में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो ‘अनुपमा’ को लेकर माना जा रहा है कि शादी से पहले ही अनुज के साथ कोई अनहोनी होगी और वह अनहोनी किसी और की वजह से नहीं बल्कि वनराज के कारण होगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Shahrukh Khan को मिला फ्रांस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान, एक्टर के घर लगा बड़ी हस्तियों का तांता

यह भी पढ़ें : Aradhana Sharma ने बिकिनी में दिए ऐसे पोज, फैंस के दिल की बढ़ गई धड़कनें!

यह भी पढ़ें : Sonu Sood अब नेपाली लड़की के लिए बने मसीहा, एक्टर ने कहा, हम तो सिर्फ जरिया है

यह भी पढ़ें : Katrina Kaif विक्की कौशल के साथ स्वीमिंग पूल में रोमांटिक पोज देती नजर आई, देखें तस्वीर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT