Friday, December 3, 2021
HomeEntertainmentLiger में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगे Mike Tyson

Liger में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगे Mike Tyson

इंडिया न्यूज, चेन्नई:
Liger: तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म लाइगर (Liger)में मशहूर मुक्केबाज माइक टायसन (Mike Tyson) के साथ नजर आने वाले हैं। उन्होंने हाल में माइक के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर चर्चा में हैं।

पिछले दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म में बॉक्सर का किरदार निभा रहे विजय देवरकोंडा दुनिया के मशहूर हेवीवेट चैंपियन बॉक्सर रहे माइक टायसन के साथ फाइट करते नजर आएंगे। अब लगता है कि माइक के साथ विजय ने शूटिंग शुरू कर दी है। विजय देवरकोंडा ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक तस्वीर शेयर की है।

Liger फिल्म में विजय देवरकोंडा के आपोजिट अनन्या पांडे नजर आएंगी

इस तस्वीर में माइक टायसन हंसते हुए नजर आ रहे हैं जबकि बैकग्राउंड में विजय देवरकोंडा नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विजय ने लिखा, ‘यह आदमी प्यार है। हर पल में यादें बना रहा हूं और यह याद हमेशा खास रहेगी। लाइगर वर्सेज द लेजेंड। जब मैंने आयरन माइक टायसन का सामना किया।’ गौरतलब है कि माइक टायसन दुनिया के सबसे विवादों में घिरे रहने वाले बॉक्सर रहे हैं।

linger
Vijay Deverakonda And Mike Tyson

Mike Tyson पर एक बार रेप का आरोप लगा था जिसके लिए उन्होंने 3 साल जेल में भी काटे थे। 1997 में माइक तब सुर्खियों में आ गए थे जब बॉक्सिंग रिंग में उन्होंने अपने विरोधी बॉक्सर का कान काट लिया था। बता दें कि इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के आॅपोजिट अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। फिल्म को साउथ के मशहूर डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं। कई भाषाओं में रिलीज होने वाली इस फिल्म का इंतजार केवल साउथ ही नहीं बल्कि नॉर्थ इंडिया की आॅडियंस भी बेसब्री से कर रही है।

Read More : Raghav Juyal को डांस दीवाने 3 के सेट पर बच्ची का मजाक उड़ाना पड़ा महंगा, माफी मांगी

Read More: Bigg Boss 15 Update शो का फिनाले इस तारीख को होगा

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE