होम / Mira Rajput Shared A Winter Picture मीरा राजपूत ने क्यूट लुक किया साँझा, सर्दी में भी दिख रही है बेहद खूबसूरत

Mira Rajput Shared A Winter Picture मीरा राजपूत ने क्यूट लुक किया साँझा, सर्दी में भी दिख रही है बेहद खूबसूरत

Mukta • LAST UPDATED : January 14, 2022, 12:30 pm IST

Mira Rajput Shared A Winter Picture

इंडिया न्यूज़, मुंबई
पूरा देश शीतलहर की चपेट में है और उत्तर भारत में तापमान हर गुजरते दिन के साथ गिर रहा है। लेकिन हमारे सेलिब्रिटीज यह जानते हैं कि हर सीजन में स्टाइलिश कैसे दिखना है और इस बात की बात करें तो शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत उन लोगों में से एक हैं, जो सभी के लिए स्टाइल गोल कर रही हैं।

हाल ही में एक पोस्ट में, मीरा ने ‘ठंड’ गिरते तापमान में दिन में अपने लुक को साझा किया।प्रशंसक उनकी इस तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे हैं। फोटो पर कियारा आडवाणी ने भी कमेंट किया है।

Mira Rajput Shared A Winter Picture
Mira Rajput Shared A Winter Picture

 

खुले मैदान में घास पर बैठी नजर आ रही Mira Rajput

मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर बाहर बैठ सर्दियों का आंनद लेते हुए खूबसूरत तस्वीर साझा की। फोटो में मीरा खुले मैदान में घास पर बैठी नजर आ रही हैं। वह ठंडी हवा से बचाने के लिए पूरी तरह से कपड़ों में पैक होने के साथ ही सर्दियों का आनंद लेती नजर आ रही हैं।

मीरा काले रंग की पैंट और चमकदार स्नीकर्स के साथ एक ग्रे स्वेटर पहने हुए दिखाई दे रही है। उन्होंने एक सफेद बीन और ग्रे दस्ताने पहने हुए हैं । क्यूट लुक देख कियारा आडवाणी हैरत में पड़ गईं। उन्होंने कमेंट में एक दिल की आंखों वाला ईमोजी डाली।

Read Also : Akshay Kumar Shared A Picture On Makar Sankranti अक्षय कुमार ने पतंग उड़ाते हुए तस्वीर साँझा कर दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं

Read Also: Vicky Kaushal and Katrina Kaif Lohri Pictures नवविवाहित जोड़े ने लोहड़ी की तस्वीरें की साँझा

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें