होम / मिर्जापुर की 'ज़रीना' के हुस्न पर फिदा हैं लाखों लोग, आप भी देखकर हो जाएंगे मदहोश

मिर्जापुर की 'ज़रीना' के हुस्न पर फिदा हैं लाखों लोग, आप भी देखकर हो जाएंगे मदहोश

India News Desk • LAST UPDATED : May 7, 2022, 7:18 pm IST

Mirzapur Actress Anangsha Biswas

इंडिया न्यूज़, मुंबई। पिछले कुछ सालों में सिनेमा का पूरा रूप बदल चुका है। लॉकडाउन के बाद से वेब सीरीज की डिमांड काफी बढ़ गई है। वहीं, जब बात होती है वेब सीरीज की तो मिर्जापुर (Mirzapur) का नाम भला कौन भूल सकता है। ये सीरीज और इसके कलाकारों ने लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई। ‘मिर्जापुर’ में अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) ने ‘ज़रीना’ का किरदार निभाया है। अनंग्शा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं।

अनंग्शा बिस्वास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। उनकी तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आती हैं।

इन तस्वीरो में अनंग्शा बिस्वास उर्फ ‘मिर्जापुर’ की ‘ज़रीना’ का अलग ही अंदाज़ देखने को मिल रहा है। अपने बोल्ड लुक से एक्ट्रेस किसी को भी घायल कर सकती हैं .यकीन न हो तो उनकी इस तस्वीर को देखिए।

Mirzapur Actress Anangsha Biswas

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) के 171 हजार फॉलोवर्स हैं। इससे पता चलता है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं। जरीना का हर पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

Actress Anangsha Biswas

अनंग्शा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट और बोल्ड फोटो से भरा हुआ है। उनकी तस्वीरों पर फैंस भर-भर के प्यार लुटाते हैं और उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ करते हैं

वैसे आपको बता दें कि अनंग्शा बिस्वास ने साल 2007 में सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘खोया-खोया चांद’ से अपने करियर की शुरूआत की थी।

फिल्म ‘खोया-खोया चांद’ और ‘मिर्जापुर’ के अलावा अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) साल 2019 में होस्टेजस सीरीज में भी नजर आई थी। इस सीरीज में टिस्का चोपड़ा और रोनित रॉय लीड रोल में थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  Bhojpuri Queen Akshara Singh ने नैनों से चलाए तीर, 90’s के हिट गाने पर दिखाई ऐसी अदा

यह भी पढ़ें : जब कार से नीचे उतरीं दीपिका पादुकोण, पास गया कैमरा और कैद हो गया ऊप्स मोमेंट

यह भी पढ़ें : Lock Upp: मुनव्वर फारूकी- अंजलि के लव एंगल पर ये क्या बोल गईं पूनम पांडे, जानकर रह जाएंगे

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut Saree: बेहद सिंपल साड़ी पहने निकली कंगना रनौत, फिर भी नहीं

यह भी पढ़ें :  Urvashi Rautela की छोटी स्कर्ट ने दिया उन्हें धोखा, कैमरे में कैद हुआ Oops Moment

यह भी पढ़ें :  Kriti Kartik Affair: कार्तिक आर्यन संग रिलेशनशिप में हैं कृति सेनन? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.