होम / Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu का वेट को लेकर ट्रोलर्स को करारा जवाब, कहा, मैं बॉडी की पॉजिटिविटी पर बिलीव करती हूं

Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu का वेट को लेकर ट्रोलर्स को करारा जवाब, कहा, मैं बॉडी की पॉजिटिविटी पर बिलीव करती हूं

Prachi • LAST UPDATED : April 7, 2022, 2:41 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu: देश का नाम रोशन करने वाली मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021)  हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) इन दिनों अपने बढ़े वजन को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। बता दें कि उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं और वह इसकी वजह जानने के लिए उत्सुक भी हैं। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर हेटर्स संधू के बढ़े वजन को लेकर उन्हें लगातार ट्रोल भी (Trolled For Weight Gain) कर रहे हैं। इस बीच ब्यूटी क्वीन ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है, जिसे सुनकर शायद आपको भी उन पर गर्व होगा!

Also Read: Miss Universe Harnaaz Sandhu Gets Body Shamed For Weight Gain मिस यूनिवर्स बनने के तीन माह बाद ही बदल गया हरनाज संधू का लुक!

दरअसल हाल में एक बातचीत में मिस यूनिवर्स ने कहा कि वह सीलिएक नामक बीमारी से पीड़ित हैं, जो गेंहू, जौ और राई में पाया जाने वाला प्रोटीन है, जिससे उन्हें एलर्जी है। इस ग्लूटेन एलर्जी के कारण ही हरनाज का वजन बढ़ गया है और इसका असर उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा है। हरनाज को यह बीमारी जन्म से है और इसके चलते वह गेहूं के आटे की रोटी तक नहीं खा सकती हैं। संधू ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि मैं उन लोगों में आती हूं जिन्हें पहले बहुत पतली है कहकर चिढ़ाया गया फिर जब वजन बढ़ने लगा तो बहुत मोटी है कहकर ट्रोल किया जा रहा है।

वहीं बातचीत में हरनाज ने कहा किसी को नहीं पता कि मुझे सीलिएक नाम की बीमारी है और मैं गेंहू या ग्लूटेन वाली चीजें नहीं खा सकती हूं। मैं अलग-अलग शहरों में रहती हूं और जिसकी वजह से मेरे शरीर में कई तरह के बदलाव होते हैं। आगे उन्होंने अपनी न्यूयॉर्क जर्नी के बारे में बताया। हरनाज ने आगे कहा कि मैं एक ऐसी इंसान हूं जो बॉडी की पॉजिटिविटी पर बिलीव करती है। मिस यूनिवर्स के मंच पर मैंने वुमेन इम्पावरमेंट, नारित्व और बॉडी पॉजिटिविटी के बारे में बात की और अगर मुझे इसके लिए चुना गया है तो मैं डिजर्व करती हूं।

मुझे पता है कई लोग मुझे लगातार ट्रोल कर रहे हैं और यह ठीक है क्योंकि यह उनकी मेंटालिटी है। मगर मेरी तरह बहुत से लोग हैं जो हर दिन ट्रोल होते हैं, भले ही वह मिस यूनिवर्स नहीं हैं। मैं उन्हें सशक्त बना रही हूं कि अगर मैं खुद को खूबसूरत महसूस कर सकती हूं तो आप भी खुद को खूबसूरत महसूस कर सकते हैं। मैं मोटी हूं, पतली हूं जैसी भी हूं मुझे मेरी बॉडी से प्यार है। बता दें, इन दिनों हरनाज संधू भारत में हैं। वह कई इवेंट्स और टीवी शोज में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही हैं।

Read More: Pushpa Star Allu Arjun Violate Traffic Rules ट्रैफिक पुलिस के सामने ‘झुक गया पुष्पा राज’, हैदराबाद में कटा चालान!

Read More : NTR Talks About His Character Bheem from RRR जूनियर एनटीआर के लिए भीम बनना आसान नहीं था, एक सीन के लिए 65 रातें जागे थे!

Read More: RRR Box Office Collection फिल्म 1000 करोड़ के करीब पहुंची, टीम ने मुंबई में की पार्टी

Read More: Oh My Ghost First Look हाथ में कटार पकड़े सनी लियोन का डेंजरस लुक आया सामने

Read More: Amazon Prime Video Movie Ending Things मार्वल के इस सुपरहीरो के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी प्रियंका चोपड़ा

Connect Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें