होम / Miss World 2021 Postponed मिस इंडिया मानसा वाराणसी हुई कोरोना पॉजिटिव

Miss World 2021 Postponed मिस इंडिया मानसा वाराणसी हुई कोरोना पॉजिटिव

Prachi • LAST UPDATED : December 17, 2021, 1:03 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Miss World 2021 Postponed: मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता (Miss World 2021 Postponed) पर कोरोना का कहर मंडराने लगा है। भारत की ओर से कंटेस्टेंट मानसा वाराणसी (Manasa Varanasi) समेत 17 कोरोना संक्रमित (covid 19 positive) हो गए हैं, जिसके बाद ग्रैंड फिनाले को फिलहाल पोस्टपोन कर दिया गया है। मानसा इस समय पोर्टो रीको में आइसोलेशन में हैं। दरअसल दुनियाभर में चर्चित मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता को आयोजकों ने स्थगित कर दिया है। मानसा वाराणसी भारत की तरफ से मिस वर्ल्ड 2021 पेजेंट में हिस्सा लेने वाली थीं। वो मिस इंडिया 2020 रह चुकी हैं।

(Miss World 2021 Postponed)

आयोजकों ने बताया कि अगले 90 दिनों के भीतर उसी स्थान पर मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता को आयोजित किया जाएगा। प्रतियोगियों और संबंधित कर्मचारियों को एकांतवास, निगरानी में रखा जा रहा है। स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा मंजूरी मिलने पर उन्हें घर लौटने की अनुमति दी जाएगी। बता दें कि तेलंगाना के हैदराबाद में जन्मीं मानसा वाराणसी पेशे से फाइनेंशियल एक्सचेंज इनफॉर्मेशन एनालिस्ट हैं।

मिस इंडिया बनने से पहले मानसा मिस तेलंगाना भी रह चुकी हैं। 23 साल की मानसा ने वसावी कॉलेज आफ इंजीनियरिंग से अपनी पढ़ाई की है। बता दें कि हाल ही में भारत की हरनाज संधू के मिस यूनिवर्स के खिलाब जीतने के बाद सभी की निगाहें मिस वर्ल्ड 2021 के लिए मानसा वाराणसी पर टिकी थीं। मानसा ने भारत की ओर से मिस वर्ल्ड 2021 ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लिया। इससे पहले 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का ताज जीता था।

Read More: John Abraham Birthday असली पहचान यश चोपड़ा की फिल्म धूम से मिली

Read More: Riteish Deshmukh Birthday करियर की शुरूआत एक आर्किटेक्ट के रूप में की

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें