होम / Monalisa Bold look : मोनालिसा ने प्लांट किया कर्वी फीगर, पति के साथ हॉट पोज़ देकर लगाई आग

Monalisa Bold look : मोनालिसा ने प्लांट किया कर्वी फीगर, पति के साथ हॉट पोज़ देकर लगाई आग

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 10, 2022, 5:35 pm IST

Monalisa Bold look

Monalisa Bold look : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों फिर से अपनी फिटनेस फोटोज को लेकर चर्चा में आ गई हैं। वह इन दिनों सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी वर्कआउट के बाद की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। ऐसे में अब उन्होंने अपना परफेक्ट फिगर दिखाया है जिसे देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं।

Read More: Bhojpuri New Holi Song : राकेश मिश्रा का होली सॉन्ग ‘ले लो पुड़िया’ रिलीज

भोजपुरी, बंगाली समेत टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकीं मोनालिसा इंडस्ट्री की सुपर हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। उनकी बोल्डनेस के चर्चाओं का बाजार हमेशा गर्म रहता है। वह फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं वह अपना ग्लैमर दिखाकर लोगों के दिलों में आग लगाती रहती हैं। ऐसे में उनकी इन लेटेस्ट तस्वीरों में उनका हॉट अंदाज बवाल मचा रहा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में मोनालिसा पीले रंग की स्पोर्ट्स ब्रा और काले रंग की लेगिंग पहने नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वह एक में पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ पोज दे रही हैं। (Monalisa Bold look )

इसके अलावा बाकी फोटोज में मोनालिसा अपने परफेक्ट और सुडौल फिगर (Monalisa figer)का जलवा दिखा रही हैं। 39 साल की होने के बावजूद मोनालिसा इन फोटोज में यंग हीरोइनों को मात देती नजर आ रही हैं। जिसे देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं और तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Read More: Bhojpuri Actress Story : आखिर क्यों? मां से नाराज होकर भूख हड़ताल पर बैठ गईं पूनम दुबे

मोनालिसा ने इन तस्वीरों को शेयर (Monalisa latest Photos) करने के साथ ही कैप्शन के जरिए सवाल भी पूछा है, ‘तुम क्या देखते हो?’ लोग उनके इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके फिटनेस मेंटेनेंस की तारीफ भी कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘आपको देखते हैं। ’ दूसरे ने लिखा, ‘आपकी जैसी बॉडी चाहिए’। (Monalisa Bold look )

Monalisa
Monalisa

इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा, आप कमाल की लग रही हैं। इसी तरह सभी यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। उनकी इन हॉट तस्वीरों को अब तक 28 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

मालूम हो कि मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत ने हाल ही में अपनी पांचवी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। फैंस ने दोनों की फैमिली प्लानिंग (Monalisa family planning) को लेकर तरह-तरह के सुझाव और सलाह देना शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि पिछले साल मोनालिसा ने फैमिली प्लानिंग का जिक्र किया था। लेकिन इस साल अब तक उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है और न ही उन्होंने कोई संकेत दिया है। मोनालिसा और विक्रांत इन दिनों बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स के जरिए पैसा कमाने में लगे हैं।

Monalisa Bold look

Read More: South Web Series : साउथ फिल्मों के शौकीन हैं तो ये वेब सीरीज करेगी खूब मनोरंजन

Read More: Bhojpuri Song Dream Mein Entry : वैलेंटाइन्स वीक में खेसारी और अक्षरा की धमाकेदार शुरूआत

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

लेटेस्ट खबरें