होम / Monday Motivation : शिल्पा शेट्टी ने योगाभ्यास करते हुए सूर्यनमस्कार के लाभों का किया खुलासा

Monday Motivation : शिल्पा शेट्टी ने योगाभ्यास करते हुए सूर्यनमस्कार के लाभों का किया खुलासा

Mukta • LAST UPDATED : December 20, 2021, 1:52 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Monday Motivation शिल्पा शेट्टी को योग बहुत पसंद है और वह इसमें दृढ़ विश्वास रखती हैं। उन्होंने हमेशा इसके लाभों के बारे में बताया है और लोगों से भी इसका अभ्यास करने का आग्रह किया है। उनका इंस्टाग्राम हैंडल विभिन्न आसनों में योग का अभ्यास करने वाली अभिनेत्री के वीडियो से भरा है और वह इसके लाभों को भी साझा करती है।

आज, जब एक नया वीक शुरू होता है, तो अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि सूर्य नमस्कार कैसे एक पैकेज में है। उसने कहा है कि कभी-कभी, सबसे सरल चीजें सबसे अधिक फायदेमंद होती हैं।

https://www.instagram.com/theshilpashetty/tv/CXsa04llRxv/?utm_medium=copy_link

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर लेते हुए, शिल्पा शेट्टी ने लिखा, “विनम्र सूर्यनमस्कार आसान लग सकता है, लेकिन पूरे शरीर पर पूरी तरह से और प्रभावी ढंग से काम करता है। डायनेमिक सूर्यनमस्कार के रूप में जाना जाने वाला यह बदलाव कंधों और कोर की ताकत बढ़ाने में मदद करता है, रक्त परिसंचरण में सुधार करता है और इरेक्टर स्पाइन की मांसपेशियों को मजबूत करता है।

इसके अतिरिक्त, यह हैमस्ट्रिंग को भी फैलाता है और लचीलेपन में सुधार करता है, तनाव और चिंता को कम करता है। क्या यह ऑल-इन-वन पैकेज नहीं है? इसे आजमाएं और आने वाले दिन और सप्ताह के लिए खुद को तैयार करें! स्वस्थ रहो, मस्त रहो।”
काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री को आखिरी बार हंगामा 2 में देखा गया था। फिल्म में शिल्पा के साथ परेश रावल और मिजान जाफरी भी थे। वह इंडियाज गॉट टैलेंट के जजों के पैनल में अगली बार दिखाई देंगी।

Read Also : Sara Ali Khan Shares PIC Of Taimur Ali Khan सारा अली खान ने तैमूर अली खान की प्यारी तस्वीर साझा की, उन्हें शुभकामनाएं दीं

Read Also : Aishwarya Rai Bachchan Summoned By ED पनामा पेपर्स लीक मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन को ईडी ने किया तलब

Read Also : Taimur Ali Khan 5 साल के हो गए: करीना कपूर ने शेयर किया वीडियो

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT