Monday, December 6, 2021
HomeEntertainmentPriyanka Chopra की तलाक की खबरों पर मां मधु चोपड़ा ने तोड़ी...

Priyanka Chopra की तलाक की खबरों पर मां मधु चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Priyanka Chopra: बी टाउन के हॉट कपल प्रियंका (Priyanka) और निक (Nick) की तलाक की खबरों (Divorce Rumours) से उनके फैंस को झटका लगा है। दरअसल फैंस इस बात को लेकर भी कंफ्यूज हैं कि आखिर प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने लविंग हसबैंड का सरनेम क्यों हटाया है। पति निक संग तलाक की खूबरों पर तो प्रियंका का अभी तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन एक्ट्रेस की मां ने प्रियंका और निक की तलाक की खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है।

दरअसल बॉलीवुड और हॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल में शुमार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Nick Jonas) ने अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से फैंस को हमेशा इंप्रेस किया है। लेकिन अब दोनों की तलाक की खबरों ने फैंस को हैरान-परेशान कर दिया है। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम बायो से पति निक जोनस का सरनेम हटा दिया है, जिसके बाद प्रियंका और निक की तलाक की खबरें तेजी से वायरल हो गईं और दोनों के फैंस के बीच हलचल मच गई।

(Priyanka Chopra) मधु चोपड़ा ने स्टेंटमेंट जारी किया

प्रियंका और निक की तलाक की खबरों से उनके फैंस को झटका लगा है। प्रियंका और निक के अलग होने की खबरें वायरल होने के बाद एक्ट्रेस की मां ने आगे आकर अपना रिएक्शन दिया है। अब एक स्टेंटमेंट जारी करके मधु चोपड़ा ने (Madhu Chopra) प्रियंका और निक की तलाक की अफवाहों को बकवास और गलत बताया है। एक्ट्रेस की मां ने लोगों से अपील भी की है कि वो इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाएं। मधु चोपड़ा के प्रियंका की तलाक की अफवाहों को गलत बताने के बाद एक्ट्रेस और निक के फैंस ने राहत की सांस ली है।

हालांकि, फैंस अभी भी स्टार कपल के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं। निक जोनस ने तलाक की खबरें सामने आने के बाद अपने वर्कआउट सेशन का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में निक जिम में अपनी बॉडी बनाने पर फोकस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें सबसे खास बात यह है कि प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने पति के वीडियो पर प्यारा सा कमेंट करके उनपर अपना प्यार बरसाया है। प्रियंका ने लिखा- ‘Damn! मैं तुम्हारी इन बांहों पर मर चुकी हूं।’ तलाक की खबरों के बीच निक का वीडियो और प्रियंका का अपने पति के लिए प्यार दोनों की तलाक की खबरों को पूरी तरह से गलत साबित कर रहा है।

Read More: Hit-The First Case राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us:-  Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE