होम / मृणाल ठाकुर ने साँझा किया शाहिद कपूर के परिवार के साथ काम करने का अनुभव

मृणाल ठाकुर ने साँझा किया शाहिद कपूर के परिवार के साथ काम करने का अनुभव

Mukta • LAST UPDATED : April 22, 2022, 12:24 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
मृणाल ठाकुर हिंदी उद्योग की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री शाहिद कपूर और पंकज कपूर के साथ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी के साथ फिर से सभी को मंत्रमुग्ध करने के लिए वापस आ गई है। यह फिल्म आज यानी 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। हाल ही में अभिनेत्री ने शाहिद कपूर के पूरे परिवार के साथ काम करने के बारे में बात की।

गौरतलब है कि मृणाल ने शाहिद की सौतेली मां सुप्रिया पाठक के साथ तूफान में भी काम किया है। इसके बाद, वह पिप्पा में शाहिद के भाई ईशान खट्टर के साथ ऑन-स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

शाहिद के परिवार को ‘प्रतिभाशाली’ बताया

अभिनेत्री ने शाहिद के परिवार को ‘प्रतिभाशाली’ बताया और कहा कि हर कोई कुछ न कुछ एक्स-फैक्टर लेकर आता है। मृणाल ने कहा कि उन्होंने परिवार के हर सदस्य के साथ काम करके काफी कुछ सीखा है। “मैंने पंकज सर से खुद को निर्देशक के सामने आत्मसमर्पण करना सीखा। सुप्रिया जी से, मैंने आंखों से बोलना सीखा। शाहिद एक अभिनेता के रूप में बेहद फेमस हैं। उनके दिमाग में उनके कैरेक्टर के बारे में क्लियर इमेज होती है और मैने उनसे यही सीखा है। इसी तरह, ईशान से मैंने पल को महसूस करना और उसे समझना सीखा।

इस परिवार के साथ काम करना अद्भुत था

अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि शाहिद और ईशान को एक साथ एक फिल्म करनी चाहिए क्योंकि वे अच्छे अभिनेता हैं। वह इस बात को लेकर भी आश्वस्त हैं कि वे परदे पर एक साथ बहुत अच्छे दिखेंगे। मृणाल ने कहा, “कुल मिलाकर, इस परिवार के साथ काम करना अद्भुत था क्योंकि इस यात्रा के दौरान मैं पूरी प्रक्रिया में खुद को खोज सकी हूँ।”

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Daughter Name प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, पहले कभी नहीं सुना होगा ऐसा कॉम्बिनेशन!

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें