होम / Multi-Language Film Djibouti सलीम मर्चेंट और योगेश लखानी ने मल्टी लैंगुएज फिल्म "जिबूती" का धमाकेदार ट्रेलर किया लांच

Multi-Language Film Djibouti सलीम मर्चेंट और योगेश लखानी ने मल्टी लैंगुएज फिल्म "जिबूती" का धमाकेदार ट्रेलर किया लांच

Mukta • LAST UPDATED : November 15, 2021, 1:13 pm IST

अभिषेक शर्मा, मुंबई :
Multi-Language Film Djibouti  निमार्ता जोबी पी सैम, निर्देशक एसजे सीनू की एक्शन थ्रिलर म्यूजिकल फिल्म हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलगु, कन्नड़ और फ्रेंच में रिलीज होगी।
बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान के सलीम मर्चेंट और गेस्ट आॅफ आॅनर योगेश लखानी ब्राइट आउटडोर मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने मल्टी लैंगुएज फिल्म “जिबूती” का धमाकेदार ट्रेलर मुम्बई के सिनेपोलिस सिनेमा में लांच किया तो यहां निमार्ता जोबी पी सैम, निर्देशक एसजे सीनू सहित फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थी। ब्लू हिल नाइल कम्युनिकेशन के बैनर तले बनी फिल्म में अमित चकलकल, शगुन जयसवाल, रोहित मग्गू, जैकब ग्रेगरी, दिलेश पोथन जैसे कलाकार हैं। संगीतकार दीपक देव हैं और यह फिल्म हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलगु, कन्नड़ और फ्रेंच में 10 दिसंबर को रिलीज होगी।

(Multi-Language Film Djibouti)

यह एक इंटरनेशनल मूवी है। “जिबुटी” फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में रोमांस, एक्शन, ड्रामा, म्यूजिक और इमोशंस सब कुछ हैं। फिल्म से जुड़ी पूरी टीम के लिए यह सिनेमा एक बड़ा प्रोजेक्ट है, जिसको लेकर सभी काफी उत्साहित हैं।
यह फिल्म दो देशों के बीच लव स्टोरी पर बेस्ड है। जिबुटी एक बहुत छोटा सा देश है, और फिल्म की हिरोइन शगुन इस सिनेमा में उस देश की रहने वाली एक लड़की का रोल प्ले कर रही हैं, जो साउथ इंडिया आती हैं और फिर आता है कहानी में तूफानी मोड़। यह एक लव स्टोरी है मगर इसमे एक्शन, ड्रामा, थ्रिलर, मानव तस्करी सब कुछ है यह एक एंटरटेनिंग सिनेमा का कम्प्लीट पैकेज है।

(Multi-Language Film Djibouti)

फिल्म के निमार्ता जोबी पी सैम ने ट्रेलर लॉन्च पर कहा कि यह फिल्म बहुत मेहनत से बनी है। इस फिल्म की शूटिंग कोरोना काल के दौरान हुई थी। काफी मुश्किलें भी आईं मगर भगवान का शुक्र है कि फिल्म हमने इतने मुसीबत भरे लम्हों में भी कम्प्लीट किया। जिबुटी का 40 दिन का शेड्यूल था।, मगर कोरोना की वजह से कई दिक्कत हुई। जिबुटी से वापस इंडिया आना भी बहुत मुश्किल रहा। जिबूती एक इंटरनेशनल सिनेमा है। फिल्मी स्टोरी की तरह शूट के दौरान भी काफी कुछ हो गया, मगर अंत भला तो सब भला।”

(Multi-Language Film Djibouti)

डायरेक्टर एस जे सीनू ने बताया कि मैं बहुत उत्साहित हूं। आज हमारे लिए बहुत खास दिन है। यह मेरी पहली फिल्म है, जो मेरे दिल के करीब है। इसमे रोमांस, एक्शन ड्रामा म्यूजिक विजुअल ट्रीट सभी कुछ है। प्रोड्यूसर जोबी पी सैम का बहुत शुक्रिया।
फिल्म के हीरो अमित चकलकल ने कहा कि मेरे लिए यह लम्हा सपने सच होने जैसा है। मैंने अबतक 17 फिल्मे की हैं। मैं मेकेनिकल इंजीनियरिंग कर रहा था लेकिन मुझे फिल्मों का शौक था। कई फिल्मों में मैंने बहुत छोटे छोटे किरदार अदा किए हैं। कैरेक्टर रोल करते करते जिबूती मेरी चौथी लीड रोल वाली फिल्म है।

(Multi-Language Film Djibouti)

यह रियल लाइफ स्टोरी से इंस्पायर्ड है और इंटरनेशनल सिनेमा है। शगुन बड़ी अच्छी को एक्ट्रेस हैं। मैं इसमे केरला के एक युवा का रोल कर रहा हं। जिबुटी सरकार ने बहुत मदद की है। मैं मुम्बई में स्टार्स को बॉडीगार्ड के साथ देखता था और आज मेरे साथ बॉडीगार्ड हैं।
पंजाबी फिल्म यारां द कैचअप से चर्चा में आईं एक्ट्रेस शगुन जयसवाल ने कहा कि मैं बहुत ही नर्वस हूं। मेरी पहली इंटरनेशनल फिल्म है। मेरे लिए यह फिल्म और किरदार काफी चैलेंजिंग रहा लेकिन टीम सपोर्टिव रही।

(Multi-Language Film Djibouti)

फिल्म के मुख्य विलेन रोहित मग्गू की यह पहली फिल्म है वह एक मॉडल हैं, मगर फिल्म में गजब अदाकारी की है।
सभी ने यहां योगेश लखानी और सलीम मर्चेंट का शुक्रिया अदा किया।
चीफ गेस्ट सलीम मर्चेंट ने कहा कि फिल्म का ट्रेलर बहुत ही अच्छा लगा। आउट एंड आउट एंटरटेनर है। पूरी टीम को माई बेस्ट विशेज। कमाल का वर्ल्ड सिनेमा है, यह पूरी दुनिया के लिए फिल्म बनी है।

(Multi-Language Film Djibouti)

Read Also : Viral Video Of Laxmi Rai Spotted At Airport

Also Read : Teclast T40 Pro लॉन्च, 7,000mAh की बैटरी के साथ और भी है कई कमाल फीचर्स

Also Read : Samsung Galaxy S21 FE 5G की लॉन्च से पहले लीक हुई तस्वीरें, यहां देखिए फ़ोन का फर्स्ट लुक 

Also Read : How To Link Bank Account With WhatsApp In Hindi

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें