Friday, May 27, 2022
HomeEntertainmentAryan Khan Drug Case एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स केस में चार्जशीट दाखिल...

Aryan Khan Drug Case एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स केस में चार्जशीट दाखिल करने के लिए मांगी 90 दिन की मोहलत

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aryan Khan Drug Case: बॉलीवुड किंग खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पिछले साल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के कथित ड्रग मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद सुर्खियों में आए थे। लेटेस्ट अपडेट से पता चला है कि एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स मामले में चार्जशीट दाखिल करने के लिए विस्तार की मांग की है। दरअसल आर्यन खान के ड्रग्स केस (Aryan Khan Drug Case) में नया बदलाव आया है। कहा जा रहा है कि एजेंसी को 2 अप्रैल को चार्जशीट दाखिल करनी थी। एएनआई ने ट्विटर पर एक अपडेट शेयर किया जिसमें लिखा था, “आर्यन खान ड्रग्स-आॅन-क्रूज मामला।

एनसीबी की एसआईटी ने मुंबई सत्र न्यायालय से दायर करने के लिए 90 दिन का अतिरिक्त समय मांगा। इस मामले में चार्जशीट 2 अप्रैल तक चार्जशीट दाखिल करनी थी। ड्रग्स का मामला एनसीबी की एसआईटी को दे दिया गया है और आर्यन खान को मामले के सिलसिले में हर शुक्रवार को एनसीबी मुंबई कार्यालय में अपनी उपस्थिति दर्ज करने से मुक्त कर दिया गया है। न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू सांबरे की एकल पीठ ने कहा कि आर्यन खान को जमानत देते समय लगाई गई शर्त को संशोधित किया गया है कि उन्हें हर शुक्रवार को एनसीबी आॅफिस में पेश होना होगा। आर्यन को किसी भी आरोपी से मिलने की इजाजत नहीं है जिसमें उसका दोस्त अरबाज भी शामिल है। उन्हें अपना पासपोर्ट भी सरेंडर करना पड़ा है।

बता दें कि अक्टूबर 2021 में, आर्यन को उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के साथ गिरफ्तार किया गया था, जब एनसीबी ने एक क्रूज पर छापा मारा और एक ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ किया था। छापेमारी का नेतृत्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने किया था। 25 दिन जेल में बिताने के बाद आर्यन को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी। उनकी जमानत याचिका पहले एक सत्र अदालत और एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने खारिज कर दी थी। इस बीच आर्यन अब अक्सर शहर में स्पॉट होते नजर आते हैं। उन्हें हाल ही में अपनी मां गौरी खान के साथ अपूर्व मेहता के बर्थडे पार्टी में शिरकत करते देखा गया था। खबर यह भी है कि वह वेब सीरीज लिखने में व्यस्त हैं। इसके साथ ही, आर्यन को आईपीएल के मैच में भी देखा गया था।

Read More: Swayamvar Mika Di Voti मैं चाहता हूं कि मेरी वोटी अंडरस्टैंडिंग हो और मेरे प्रोफेशन को भी समझे – मीका सिंह

Read More: Deepika Padukone Awarded By The TIME 100 IMPACT Awards मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में योगदान देने के लिए मिला सम्मान

Read More: Khatron Ke Khiladi 12 Latest News शो के लिए शिवांगी जोशी को मिली मुंहमांगी रकम!

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE
Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

Most Popular