होम / Mumbai Cruise Rave Party मीका सिंह का तंज, इतने बड़े Cruise में सिर्फ Aryan ही घूम रहा था क्या!

Mumbai Cruise Rave Party मीका सिंह का तंज, इतने बड़े Cruise में सिर्फ Aryan ही घूम रहा था क्या!

Prachi • LAST UPDATED : October 5, 2021, 10:08 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Mumbai Cruise Rave Party बॉलीवुड बादशाह खान के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा उनके खिलाफ दर्ज कथित ड्रग मामले में 7 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। गिरफ्तारी एनसीबी द्वारा शनिवार को पार्टी में इस्तेमाल किए जा रहे ड्रग के बारे में गुप्त सूचना मिलने के बाद की गई छापेमारी के बाद हुई।

छापेमारी के दौरान अधिकारियों ने कथित तौर पर 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां, 5 ग्राम एमडी और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए। कई हस्तियों ने सामने आकर सुपरस्टार को अपना समर्थन दिखाया। और इसी सूची में नए गायक Mika Singh भी हैं।

Mumbai Cruise Rave Party निशाना साधते हुए मीका ने  ट्विटर पर अपनी पोस्ट शेयर की

ड्रग रेड पर निशाना साधते हुए Mika Singh ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि वाह क्या खूबसूरत है @CordeliaCruises। काश मैं भी विजिट कर सकता। मैंने सुना है कि बहुत सारे लोग थे लेकिन मैं किसी और को #आर्यन खान को स्वीकार करते नहीं देख सका ..इतने बड़े कू्रज में सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या.. यह) गुड मॉर्निंग आपका दिन शानदार रहे..।

दरअसल Mika Singh एनसीबी को निशाना बना रहे थे। खैर, यह धारणा बढ़ती जा रही है कि एनसीबी केवल बॉलीवुड की पीठ है। लेकिन समीर वानखेड़े ने कहा था कि हम अपना काम कर रहे हैं कि एक नियम है और इसका पालन सभी को करना चाहिए। यह सभी के लिए समान है। कानून के सामने हर कोई समान है और सिर्फ इसलिए कि कोई फेमस है हमें उन्हें मुक्त कर देना चाहिए।

Connact Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें